महावर पहाड़ के नीचे घने जंगल में चल रही थी देसी महुआ शराब की भट्ठियां, पुलिस ने किया नष्ट

 महावर पहाड़ के नीचे घने जंगल में चल रही थी देसी महुआ शराब की भट्ठियां, पुलिस ने किया नष्ट

NAWADA : जिले के रजौली  थाना क्षेत्र के महावर पहाड़ के नीचे घने जंगल में देसी महुआ शराब के संचालित दो भट्टी को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ध्वस्त कर दिया है। हालांकि पुलिस टीम को आते देख शराब धंधेबाज घने जंगल में भागने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शराब भट्टी को ध्वस्त कर दिया।भट्ठी के आसपास में गड्ढा बनाकर 14 सौ लीटर जावा महुआ को फुलाया गया था जिसे भी पुलिस ने नष्ट कर दिया।

पुलिस ने इस दौरान शराब बनाने का कई उपकरण को भी पुलिस ने जब्त किया है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि महावर पहाड़ के नीचे जंगली इलाके में देसी महुआ शराब का भट्टी संचालित हो रही है। इसी सूचना के आलोक में शनिवार को एक टीम बनाकर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान दो भट्टी को ध्वस्त किया गया है, 30 लीटर देसी महुआ शराब जप्त की गई है और 14 सौ लीटर जावा महुआ को मौके पर नष्ट किया गया है।

 इस मामले में स्थानीय चौकीदार से पता लगाया जा रहा है कि इस क्षेत्र में किसके द्वारा देसी महुआ शराब का भट्टी संचालित किया जाता है। उसके बाद उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News