बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DESK: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर मिले दर्जनों एंबुलेंस, पप्पू यादव ने मौके से पकड़ा

DESK: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर मिले दर्जनों एंबुलेंस, पप्पू यादव ने मौके से पकड़ा

छपरा: पूरे देशभर में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। हर रोज हजारों लोग काल के गाल में समाते जा रहे हैं। अस्पतालों की व्यवस्था दिनों दिन चरमराती जा रही है। बिहार में कोरोना अपने विकराल रूप में हैं तथा अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, वेंटिलेटर की कमी है। अगर हम एम्बुलेंस की बात करें तो इसकी कोई सुविधा नहीं है। सरकार भले ही लाख दावे कर रही है कि सभी कमियों को दूर किया जायेगा लेकिन हालात जस के तस हैं। किसी भी प्रकार का कोई सुधार नहीं है। 

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सरकार पर बरसते हुए कहा कि हम जब लोगों के लिए दवाई, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर दिला रहे हैं, तब भाजपा के तथाकथित काबिल प्रवक्ता कहते हैं कि यह गलत है और जिस एम्बुलेंस की सुविधा अभी मरीजों को मिलनी चाहिए, वो आज राजीव प्रताप रूडी जी के यहां लगे हुए हैं। क्या यह सही है? जवाब खुद तलाश लीजिए। 

बीजेपी के दिग्गज पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के आवास पर दर्जनों एम्बुलेंस पड़े-पड़े सड़ रहे हैं। आम लोग कोरोना काल में एम्बुलेंस के अभाव में तिल-तिल कर मर रहे हैं। BJP बड़ी बेशर्म जनता पार्टी है। दरअसल पूरा मामला यह है कि राजीव प्रसाद रूडी के घर शुक्रवार को पप्पू यादव ने छापा मार कर दर्जनों की संख्या में खडे एंबुलेंस को पकडा है। पप्पू यादव के पहल के बाद राजनीति के गलियारे में सनसनी फैल गयी है। 


Suggested News