भागलपुर के पार्कों में पाबंदी के बावजूद दिखी लोगों की भीड़, शेरनी दल ने धावा बोलकर लोगों को खदेड़ा

भागलपुर के पार्कों में पाबंदी के बावजूद दिखी लोगों की भीड़, शेरनी दल ने धावा बोलकर लोगों को खदेड़ा

BHAGALPUR : बिहार में 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक सभी पार्क एवं धार्मिक स्थल सभी चीज बंद है। भागलपुर में भी इसके लिए जिलाधिकारी की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है। कोरोना महामारी को देखते हुए जिलाधिकारी ने नए साल में मेला त्योहार एवं पिकनिक स्थल सभी चीजों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

वही सैंडिस कंपाउंड में बंद होने के बावजूद एक गार्ड दिखाई दिया तो उसने बोला की यहां पर और कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं है। जबकि 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक मजिस्ट्रेट और पुलिस की तैनाती की गयी है। लेकिन कोई भी नजर नहीं आए। इसी बीच शेरनी दल की गाड़ी आई और जब सैंडिस कंपाउंड का भ्रमण किया तो बहुत सारे लड़की एवं लड़कियों को डांट फटकार लगाना शुरू कर दिया। शेरनी दल उन लोगों को पार्क से भगाया और मास्क पहनने की हिदायत भी दी। 

बताते चलें की बिहार में भी कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने पाँव पसारना शुरू कर दिया है। गुरुवार को पटना के किदवईपूरी इलाके में इस वेरिएंट का पहला मरीज मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक वह अपने विदेश से लौटे भाई से मिलने दिल्ली गया था। हालाँकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से विशेष एहतियात बरतने के अपील की है। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News