बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन के बावजूद नहीं मान रहें है लोग, पुलिस को बरतनी पड़ रही सख्ती

लॉक डाउन के बावजूद नहीं मान रहें है लोग, पुलिस को बरतनी पड़ रही सख्ती

SASARAM : जिले में लॉक डाउन का पालन लोग नहीं कर रहे है। मजबूरन अब पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ रही है। लॉक डाउन के आज तीसरे दिन बुधवार को भी सड़कों पर बेवजह कई लोग घुमते नजर आए। जबकि एहतियात के तौर पर सरकार ने दवा, सब्जी, राशन, दूध की दुकानों के अतिरिक्त अन्य दुकानों को बंद करा दिया है। 

वहीं पुलिस द्वारा रोके जाने पर लोग डॉक्टरों के पर्चे दिखा रहे हैं। जगह-जगह पुलिस प्रशासन लोगों को समझाती नजर आई। 

पुलिस टीम ने सख्ती दिखाते हुए जब लोगों को रोकना शुरू किया तो कुछ ने पर्चे दिखाने शुरू किए। साथ ही दवा के नाम पर यहां से वहां जाने की बात करने लगे। सुरक्षा में लगे जवान भी दवा के नाम पर उन्हें जाने दिया।

बता दें लॉक डाउन 23 मार्च से लागू है। जिलेवासी लॉक डाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग बार-बार यह बात लोगों के सामने रख रही है कि सुरक्षित रहने का सबसे बेहतर उपाय भीड़भाड़ से बचना है। लेकिन जिलेवासियों को अभी यह लग रहा है कि हम स्वस्थ हैं। हमलोग कोरोना के चपेट में नहीं आ सकते हैं। 

लोगों की इस लापरवाही के बाद अब पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ रही है। कहीं-कहीं पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो लोगों की भीड़ थोड़ी कम हुई। तकिया ओवरब्रिज पर तैनात पुलिस बल ने ओवरब्रिज को ब्लॉक कर दिया। इस वजह से आने वाले लोगों की भीड़ कम हुई। लेकिन पुलिस के हटते हैं फिर परिचालन शुरू हो गया।जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों पर सख्ती दिखाते हुए पिटाई की। 

सासाराम से राजू कुमार की रिपोर्ट


Suggested News