निर्जला व्रत के बावजूद वोटिंग को लेकर महिलाओं की उमड़ी भीड़, मतदाताओं में दिख रहा उत्साह...

निर्जला व्रत के बावजूद वोटिंग को लेकर महिलाओं की उमड़ी भीड़, मतदाताओं में दिख रहा उत्साह...

KHAGDIYA : बिहार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में आज खगड़िया में भी वोटिंग हो रही है। जिले के परबत्ता प्रखण्ड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या-17 और 18 के कुल 12 पंचायतों में अलग-अलग पदों के लिए वोटिंग हो रही है। जहां कुल 187 मतदान केंद्रों पर शांति पूर्ण माहौल में वोटिंग हो रही है। इनसब के बीच  दो दिवसीय जितिया निर्जला व्रत के बावजूद बूथों पर महिलाओं की भीड़ देखी जा रही है। उनमें वोटिंग को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। 

आदर्श मतदान केंद्र बन्देहरा में महिलाओं की जबर्दश्त भीड़ देखी जा रही है। जहां महिला मतदाता कई कतारों में खड़ी होकर या जमीन पर बैठक अपने-अपने पाली का इंतजार कर रही है। महिला वोटर की माने तो पंचायत के विकास के लिए निर्जला व्रत करने के बावजूद घरों से निकलकर मतदान करने आये हैं। यही एक मौका है जिससे गांव के विकास के बेहतर जनप्रतिनिधि चुन सके। आज का दिन किसी पर्व से कम नही हैं ।

यहां मत देने पहुंची एक महिला ने बताया मतदान सभी को करना चाहिए। आज हम लोग इसलिए वोटिंग करने आए हैं क्यों सभी चाहते हैं कि अच्छे व्यक्ति को चुना जाए। जो शिक्षित हो, बुजुर्गों का सम्मान करता हो, संस्कारी हो। जो लोगों के हित के लिए काम करे

Find Us on Facebook

Trending News