वेडिंग गेस्ट से देव पटेल-राधिका आप्टे का सेक्स सीन हुआ लीक

वेडिंग गेस्ट से देव पटेल-राधिका आप्टे का सेक्स सीन हुआ लीक

न्यूज4नेशन : अभिनेत्री राधिका आप्टे के  सेक्स सीन लीक होने पर राधिका ने लोगो की मानसिकता  पे सवाल खड़ा कर दिया है। राधिका ने कहा कि द वेडिंग गेस्ट से उनका सेक्स सीन 'समाज की विक्षिप्त मानसिकता' के कारण लीक हुआ है। द वेडिंग गेस्ट जिसमें देव पटेल भी हैं, माइकल विंटरबॉटम द्वारा इस फ़िल्म को निर्देशित किया गया है। 

फिल्म के एक सेक्स सीन की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं और खूब वायरल हो रही हैं। लीक पर प्रतिक्रिया देते हुए, राधिका ने सवाल किया है कि इसे राधिका के यौन दृश्य के रूप में  क्यों देखा  जा रहा है जबकी  इसमें देव भी शामिल हैं। 'फिल्म द वेडिंग गेस्ट में कई अन्य खूबसूरत दृश्य हैं लेकिन समाज की संकीर्ण मानकसिकता के कारण एक विशेष सेक्स सीन लीक किया गया।'

यह पहली बार नहीं है कि राधिका की फिल्म का कोई सेक्स सीन ऑनलाइन लीक हुआ है। इससे पहले लीना यादव की पार्च्ड से आदिल हुसैन के साथ उनके दृश्य भी लीक हुए थे। 

इससे पहले, वयस्क दृश्यों के बारे में बात करते हुए, राधिका ने से कहा था कि, 'मैंने विश्व सिनेमा बहुत देखा है और मैंने बहुत यात्रा की है इसलिए मैं अपने शरीर के साथ बहुत सहज हूँ। मैंने भारत और विदेशों में लोगों को मंच पर नग्न प्रदर्शन करते हुए भी देखा है।'मुझे दिक्कत इस बात की है की आखिर क्यों लोग इस बात को इतना तूल दे रहे हैं 

काम की बात करें तो राधिका को हाल ही में हिट नेटफ्लिक्स श्रृंखला 'सेक्रेड गेम्स और घोउल' में देखा गया था। अब उसके पास अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट लिबरेट: ए कॉल टू स्पाई है जहाँ वह द्वितीय विश्व युद्ध के वक़्त की जासूस नोरा बेकर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। वह हनी त्रेहन द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'राते अकेली है' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में पूरी हो चुकी है।

Find Us on Facebook

Trending News