छज्जा निकालने के विवाद में रणक्षेत्र में तब्दील हुआ देवधा गांव,मारपीट में 5 जख्मी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.....

छज्जा निकालने के विवाद में रणक्षेत्र में तब्दील हुआ देवधा गांव,मारपीट में 5 जख्मी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.....

NALANDA : छज्जा निकलने के विवाद में रविवार को दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव रणक्षेत्र में तब्दील हो गया । दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले जिससे मारपीट में 5 लोग जख्मी हो गए । मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट की। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वही पीड़ितों ने एक ऑडियो वायरल किया है। 

वायरल ऑडियो में बिहार पुलिस का एक जवान पीड़ितों को धमका रहा है।  घायलों में महेश तांती, उनके पिता ओमप्रकाश तांती, पुत्र राहुल कुमार, पत्नी आशा देवी और साढू का पुत्र काजू कुमार शामिल है।  जख्मी महेश ने बताया कि वह अपने घर में छज्जा दे रहे हैं। पड़ोसी दबंग छज्जा देने से मना करते हैं। इस संबंध में 10 दिन पहले थाना में आवेदन दिया गया था। थाना प्रभारी जांच के लिए शनिवार को गांव गए थे। रविवार की सुबह जब वेलोग घर में छज्जा देने का काम शुरू कर रहे थे, तभी लाठी-डंडे से लैस दर्जनों लोगों ने उनके घर में घुस के मारपीट की। बच्चों व महिलाओं को भी बेरहमी से पीटा। पीड़ित का आरोप है दबंग अक्सर उनके साथ मारपीट करते हैं।

पीड़ित ने थाना में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया की घटना की जानकारी मिली है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News