देवेंद्र फडणवीस ने कटिहार में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कहा एनडीए में कोई मतभेद नहीं

देवेंद्र फडणवीस ने कटिहार में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कहा एनडीए में कोई मतभेद नहीं

KATIHAR : बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने आज कटिहार में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस मौके पर देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि एनडीए में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है. 

उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुटता के साथविधानसभा का चुनाव  लड़ेगी. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के 15 साल बनाम आज के 15 साल की लोग खुद तुलना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी इस बार बिहार में सम्मानित सीटों के साथ बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. एनडीए में सीटों को लेकर किसी भी तरह का कोई मतभेद नहीं है. 

फडणवीस ने कहा कि केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी योजना से पूरा देश लाभान्वित हो रहा है. इस कोरोना काल में भी केंद्र सरकार ने अपना खजाना देश के आम लोगों के लिये खोल दिया है. उन्होंने कहा की आमलोगों को आज भी नरेंद्र मोदी पर विश्वास है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है. 

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कंगना रनौत जैसे स्टार प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News