पूर्व CM और बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कल आ रहे बिहार, 4 दिनों तक बिहार में करेंगे कैंप,जानिए डिटेल कार्यक्रम

पूर्व CM और बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कल आ रहे बिहार, 4 दिनों तक बिहार में करेंगे कैंप,जानिए डिटेल कार्यक्रम

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है.बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कल पटना पहुंच रहे हैं.फडनवीस लगातार चार दिनों तक बिहार में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

वे आरा,गया,पूर्णिया और कटिहार भी जायेंगे।देवेंद्र फडनवीस 11 सितंबर दोपहर 1:00 बजे पटना पहुंचेंगे, उसके बाद प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. दोपहर 2:30 बजे मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे, शाम 5:00 बजे चुनाव संचालन समिति की बैठक में शिरकत करेंगे.

देवेंद्र फडणवीस अगले दिन यानी 12 सितंबर की सुबह राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के साथ आत्मनिर्भर भारत अभियान का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद आरा के लिए प्रस्थान करेंगे. आरा में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और शाम में पटना लौट आएंगे. 13 सितंबर को देवेंद्र फडणवीस मंत्री प्रेम कुमार के साथ गया जाएंगे, वहां पर विष्णुपद मंदिर में पूजा करेंगे फिर दोपहर 12:00 से 2:00 के बीच बैठक होगी. शाम 3:00 बजे गया से पटना के लिए रवाना होंगे, उसी दिन शाम 6:00 बजे चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक होगी.वे 7:00 बजे सोशल मीडिया की बैठक लेंगे और 8:00 बजे घोषणापत्र समिति की बैठक में शामिल होंगे।

 बिहार चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल 14 सितबंर को पटना से कटिहार जाएंगे. कटिहार में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी फिर दोपहर 1:30 बजे कटिहार से पूर्णिया के लिए रवाना होंगे. पूर्णिया में भी बैठक करेंगे इसके बाद शाम में वापस पटना आने का कार्यक्रम है.


Find Us on Facebook

Trending News