बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवर कर रहा था बलात्कार की कोशिश विधवा बहू को बचाने आई विधवा सास, मार कर किया अधमरा

देवर कर रहा था बलात्कार की कोशिश विधवा बहू को बचाने आई विधवा सास, मार कर किया अधमरा

समस्तीपुर...बिहार में अपराध अपने चरम पर है रोज हत्या बलत्कार चोरी जैसी वारदातें सामने आ रही हैं ऐसी ही एक वारदात समस्तीपुर जिले के हलई ओपी थाना क्षेत्र से आ रही है जहां विधवा महिला के साथ मारपीट कर जख्मी करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक आसपास के लोगो की गंदी नजर जवान विधवा बहु पर टिकी रहती थी. 

गणतंत्र दिवस के दिन देर शाम विधवा महिला की  सास घर से बाहर निकली थी विधवा बहु आंगन में काम कर रही थी तभी बगल के रिस्ते में देवर घर मे घुस गया और विधवा महिला के साथ बलात्कार की कोशिश करने लगा तभी आंगन में सास आ गयी बहू के साथ ऐसी हरकत को देख कर बहू को बचाने लगी जिसपर युवक ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें सास बुरी तरह जख्मी हो गयी इलाज के लिए बहू ने पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल ले गयी .जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

यहां भी नाजुक हालत में डॉक्टर पीएमसीएच भेज दिया गया बताया जाता है कि विक्रमपुर निवाशी शशिकला देवी की पति 8 साल पूर्व मौत हो गयी , वही जवान बेटे की मौत साल भर पूर्व हो गयी थी तब से जवान बहू पर बगलगीर चक्रवर्ती सिंह उर्फ कारू की बुरी नजर टिकी थी. बहरहाल बहू जिंदगी मौत से जूझ रही सास को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगा रही है. लेकिन अभी तक पुलिस इस तरह के गंभीर आरोप पर भी आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई मामल दर्ज नहीं किया है.


Suggested News