बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवी का दुल्हा : भोजपुरी की लोक गायिका देवी का दिल आया ब्रजिलियन लड़के पर

देवी का दुल्हा : भोजपुरी की लोक गायिका देवी का दिल आया ब्रजिलियन लड़के पर

NEWS4NATION DESK : भोजपुरी लोक गायकी में अपने अनूठे अंदाज के कारण सशक्त पहचान बनाने वाली छपरा की लोक गायिका देवी शादी करने जा रही हैं और उनका दूल्हा बनेगा ब्राजील का एक बिजनेसमैन। इस बात का खुलासा खुद देवी ने ही किया है.

बिहार के छपरा जिले की निवासी भोजपुरी गायिका देवी का दिल ब्राजील के एक लड़के पर आ गया है. लड़के का नाम है- फैब्रिसियो. देवी ने कहा है कि अगर सब ठीक रहा तो दोनों शादी भी कर लेंगे. देवी ने यह भी कहा है कि वे साथी में विश्वास करती हैं, शादी में नहीं. 

वरिष्ठ फिल्म पत्रकार अनूप नारायण सिंह से बात करते हुए देवी ने कहा कि उन्हें वेस्टर्न कल्चर पसंद है. जहां एक दूसरे को जानने और पसंद करने के बाद लोग वैवाहिक बंधन में बंधते हैं. देवी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के बाद मचे घमासान का उदाहरण भी दिया. 

उन्होंने कहा कि अगर तेजप्रताप और ऐश्वर्या एक-दूसरे को पहले से समझ रहे होते तो शायद ऐसे हालात नहीं पैदा होते. बिहार की मशहूर लोक गायिका ने कहा कि शादी के पूर्व एक दूसरे को समझना काफी जरूरी है. देवी ने बताया कि एक साल पहले फैब्रिसियो से उनकी दोस्ती हुई थी. दोनों में नजदीकियां बढ़ चुकी हैं और शादी का निर्णय भी ले चुके हैं.

बता दें ऋषिकेश में देवी म्यूजिक आश्रम भी खुला है जहां कत्थक, क्लासिकल गाने, योगा और मेडिटेसन के क्लासेस लगते हैं. संस्था की देखरेख उनकी बहन नीति करती हैं. वहां बहुत ही कम लागत पर ये सब सिखाया जाता है. अपने होने वाले जीवनसाथी से देवी पहली बार इसी आश्रम में मिली थी.

अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट

Suggested News