भक्त चरण दास ने तेजस्वी को दिया आखिरी मौका, कहा - जिद छोड़ें या हमारे 19 विधायकों के बगैर सरकार बनाकर दिखाएं

भक्त चरण दास ने तेजस्वी को दिया आखिरी मौका, कहा - जिद छोड़ें या हमारे 19 विधायकों के बगैर सरकार बनाकर दिखाएं

PATNA : बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उप चुनाव को लेकर राजद और कांग्रेस की राहें अलग हो चुकी है। दोनों पार्टियों की तरफ से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी गई है। इस बीच महागठबंधन के भविष्य को लेकर कांग्रेस ने अपना नजरिया साफ कर दिया है। पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने तेजस्वी को सच का आईना दिखाते हुए कहा कि उन्होंने दो सीटों के लिए हमारे 19 विधायकों को दरकिनार कर दिया। वह यह भूल गए कि दो सीट जीत भी गए तो भी वह सरकार नहीं बना सकते हैं। अगर हमारे 19 विधायक उनके साथ नहीं होंगे। राजद को यह भूल भारी पड़ सकती है। 

तेजस्वी को दी सीधी चेतावनी

भक्त चरण दास ने इस दौरान तेजस्वी को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि उनके पास अब भी समय है, वह अपने फैसले पर विचार कर सकते हैं। उन्हें यह तय करना होगा कि गठबंधन की जरुरत उन्हें है या नहीं। भक्त चरण दास यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने मुझसे बात की थी। उनका कहना था कि कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस नहीं जीत सकती है, इसलिए वह यहां पर राजद का प्रत्याशी उतारना चाहते हैं। जबकि हम यहां पर पांच बार से चुनाव लड़ रहे हैं। पिछली बार हम सिर्फ छह हजार वोट से हारे थे। जबकि तारापुर में उनके प्रत्याशी को सात हजार से भी अधिक वोटों से हार मिली थी। बिहार कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि ज्यादा वोटों से हारने के बाद जब वह तारापुर से अपने प्रत्याशी उतार सकते थे, तो हमें कुशेश्वरस्थान  से किस वजह से रोका गया। यही कारण था कि मैंने पांच लोगों की टीम यहां भेजी थी, जिन्होंने बताया कि यहां कांग्रेस के लिए अच्छा माहौल है। हमें यहां चुनाव लड़ना चाहिए। 

स्टार प्रचारकों की उतरेगी पूरी फौज

भक्त चरण दास ने राजद की तरफ से लालू प्रसाद को स्टार प्रचारक के रूप में उतारे जाने की घोषणा के बाद कहा कि हमारे पास भी स्टार प्रचारकों की पूरी फौज है. जिनके नाम कल जारी किए जाएंगे। जिसमें कन्हैया कुमार सहित अन्य दूसरे बड़े नेता शामिल हैं। हालांकि भक्त चरण दास ने यह साफ कर दिया कि बिहार में चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नहीं आएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News