विधवा की लोगों ने कराई देवर से जबरन शादी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

विधवा की लोगों ने कराई देवर से जबरन शादी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

DARBHANGA : दरभंगा में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे  भाभी की शादी जबरन देवर से करवाया जा रहा है. देवर रोते बिलखते सबसे निवेदन कर रहा है कि उसकी शादी न करवाया जाए. लेकिन ग्रामीण और महिला के परिजन जबरन लड़के की शादी करवा देते है. जिसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया जाता है. जबरन शादी जिस लड़के की हो रही है वो मोरो थाना क्षेत्र के खरपुरा गांव का बताया जा रहा है. वही शादी महिला के गांव सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र सिंहवाड़ा भरवाड़ा गांव के मंदिर का बताया जा रहा है. जहां देवर को जबरन उसके गांव से ले जा कर शादी करवा दिया गया. 

शादी के पीछे के कारण बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत हो गई है. इसके बाद महिला का ससुराल में ही किसी अन्य से अवैध सम्बंध था. जिसको ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर महिला के परिजन को बुलाया गया और महिला को उसके गांव भेज दिया गया. इसके बाद महिला के परिजन उसके देवर को जबरन ले आये और पकड़कर जबरन शादी करवा दिया गया. 

बताते चलें की देवर की उम्र भाभी के आधी है. लेकिन लोगों ने उसकी एक न सुनी. उन्होंने जबरन दोनों को मंदिर में ले जाकर विवाह करा दिया. इस दौरान युवक रोता रहा. फिर भी लोग जबरन दोनों की शादी करा दी. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News