पटना पुलिस पर भड़की DG शोभा अहोतकर, कहा- क्या पटना पुलिस काम नहीं करेगी? SOP पढ़े ये लोग

पटना पुलिस पर भड़की DG शोभा अहोतकर, कहा- क्या पटना पुलिस काम नहीं करेगी? SOP पढ़े ये लोग

PATNA : बिहार के सबसे बड़े सरकारी कार्यालय विश्वेश्वरैया भवन में आज सुबह अगलगी की घटना को लेकर फायर बिग्रेड और पटना पुलिस प्रशासन आमने सामने आ गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड विभाग की डीजी शोभा अहोतकर ने पटना पुलिस और प्रशासन पर राहत बचाव कार्य में सहयोग नहीं करने का आरोप लगा दिया है। 

डीजी अहोतकर ने पटना पुलिस पर आरोप लगाया है जब यह घटना हुई, उसके काफी समय बाद पटना पुलिस का कोई भी अधिकारी वहां नहीं पहुंचा था। न ही कोई पुलिसकर्मी वहां नजर आ रहे थे। जिसके कारण भवन के आसपास बड़ी संख्या में लोग जुट गए, जिसके कारण राहत कार्य में परेशानी का सामना करना पड़ा। डीजी अहोतकर ने बताया कि मेरे यहां पहुंचने के बाद भीड़ को हटाया गया। 

पढ़े एसओपी अधिकारी

घटना के बाद बेहद गुस्से में दिख रही डीजी अहोतकर ने कहा कि यहां के दूसरे विभाग अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभा रहे हैं। सभी डिपार्टमेंट की अपनी जिम्मेदारी होती है। उनके क्या काम हैं इसके लिए पहले जाकर सभी को एसओपी पढ़ना चाहिए। मुझे काम सिखाने की जरुरत नहीं है।

एसएसपी ने बताया गलत

मामले में जब पटना के एसएसपी से बात की गई तो उन्होंने अग्निशमन की डीजी के आरोपो को पूरी तरह से गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि वह जो भी आरोप लगा रही हैं, वह उनका जवाब देने के लिए बाध्य नहीं है। हमारी पुलिस फोर्स घटना के तुरंत बाद यहां पहुंच गई थी। इसे सीसीटीवी पर देखा जा सकता है।





Find Us on Facebook

Trending News