DGP ने माना, मुठ्ठी भर पुलिसकर्मियों की वजह से महकमे की हो रही बदनामी, मैं उन्हें छोड़ूंगा नहीं

DGP  ने माना,  मुठ्ठी भर पुलिसकर्मियों की वजह से महकमे की हो रही बदनामी, मैं उन्हें छोड़ूंगा नहीं

PATNA :बिहार के डीजीपी  गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि मुठ्ठी भर पुलिसकर्मियों के कारण पूरे विभाग को किसी हालत में  बदनाम नहीं होने दूंगा। उन्हें किसी हाल में मैं छोड़ूंगा नहीं। दरअसल आज डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय प्रदेश की विधि-व्यवस्था पर फेसबुक लाईव कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने एक बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि हमें पता है हमारे विभाग में भी कुछ ऐसे लोग हैं जिनकी सांठगांठ बालू माफिया, शराब माफिया के साथ-साथ अन्य तरह के अपराध से जुड़े लोगों के साथ है। डीजीपी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि ऐसे चंद लोगों की वजह से वे किसी हाल में पूरे विभाग को बदनाम नहीं होने देंगे। ऐसे लोगों पर हमारी नजर है और उनपर सख्त कार्रवाई होगी। 

गुप्तेश्वर पांडेय ने इसके साथ पुलिस की पीठ भी थपथपाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस पूरी तत्परता से काम कर रही है। हमने अबतक कई कुख्यात अपराधियों को मार गिराया है वहीं कई सलाखों के पीछे डाल दिए गए है। अपराध को अंजाम देकर कोई किसी हाल में नहीं बच सकता है। 

बता दें कि सीएम के निर्देश के बाद इनदिनों डीजीपी पूरे एक्शन में है। वे लगातार जिलों के थानों का औचक  निरीक्षण कर रहे है। बीते एक सप्ताह के अंदर उन्होंने राजधानी पटना समेत जिले के कई थानों का औचक निरीक्षण किया है।अपने औचक निरीक्षण के दौरान डीजीपी ने प्रदेश के कई थानों के कार्य में बड़ी कोताही और अनियमितता पकड़ी है। जिसके बाद उन्होंने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की है। 

कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News