पटना पुलिस की थ्योरी कटघरे में, CM से मुलाकात के बाद रोडरेज की कहानी बताने वाले SSP और खुलासे पर पीठ थपथपाने वाले DGP चुपचाप निकल लिए

पटना पुलिस की थ्योरी कटघरे में, CM से मुलाकात के बाद रोडरेज की कहानी बताने वाले SSP और खुलासे पर पीठ थपथपाने वाले DGP चुपचाप निकल लिए

PATNA: रुपेश  मर्डर केस की गुत्थी पुलिस भले ही सुलझाने का दावा कर रही हो लेकिन सुशासन की पुलिस की थ्योरी पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा। न पीड़ित पक्ष और न आरोपी के परिवार को। दोनों पक्ष सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। CBI जांच की मांग को लेकर रूपेश सिंह का परिवार रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचा था। मुलाकात के दौरान DGP एसके सिंघल, पटना SSP उपेंद्र कुमार शर्मा और जदयू MLC संजय झा भी मौजूद थे।रूपेश का परिवार मुख्यमंत्री आवास में करीब 1 घंटे रहा। 

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद परिवार सीएम हाऊस से बाहर निकला। वे लोग चुपचाप अपनी गाड़ी से निकल गए पीछे से DGP और फिर SSP अपनी गाड़ी से निकले।लेकिन किसी ने मीडिया से कोई बात नहीं की। रोडरेज की थ्योरी बताने वाले पटना एसएसपी भी चुपचाप निकल गए जबकि ठेकेदारी और कांट्रैक्ट किलर की बात कहने वाले डीजीपी साहब भी गाड़ी का शीशा बंद कर निकल लिए।

पटना पुलिस की थ्योरी कटघरे में

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने रूपेश सिंह का परिवार छपरा से पटना पहुंचा था। रुपेश सिंह की मां, उनकी पत्नी नीतू सिंह, दोनों बच्चे और बड़े भाई नंदेश्वर सिंह मुलाकात के लिए पहुंचे थे।बताया जाता है कि परिवार वालों ने CM नीतीश से मिलकर रुपेश हत्याकांड में पटना पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठाया है और CBI से जांच कराने की मांग की है। रुपेश सिंह के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह ने कहा है कि CM से परिवार को न्याय देने की मांग करेंगे, चाहे वह पटना पुलिस से मिले या सीबीआई से। उन्होंने कहा कि पटना पुलिस ने जिस आरोपी ऋतुराज को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, उसने ही रूपेश की हत्या की है। पटना पुलिस ने घर पर आकर जो साक्ष्य दिखाए हैं, इसमें लग रहा है कि ऋतुराज ने ही उन्हें गोली मारी है। हालांकि जो कारण पुलिस बता रही है, इसे परिवार खारिज करता है।

Find Us on Facebook

Trending News