बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नाटक कर रहे थे एक्टर विजय कुमार, पहली पत्नी ने DGP के सामने कर दिया हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना में नाटक कर रहे थे एक्टर विजय कुमार, पहली पत्नी ने DGP के सामने कर दिया हाई वोल्टेज ड्रामा

Patna : राजधानी के कालिदास रंगालय में नाटक देखने बिहार के डीजीपी पहुंचे थे. कार्यक्रम शुरू होता कि उससे पहले वहां रियल लाइफ ड्रामा देखने को मिला. नाटक प्रस्तुत करने आए टीवी कलाकार विजय कुमार की पत्नी ने कालिदास रंगालय पहुंच उनपर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया. उनका कहना था कि विजय कुमार ने उन्हें बिना तलाक दिए अभिनेत्री गीता त्यागी से दूसरी शादी कर ली है और अब उनके साथ ही मुंबई में रहने लगे हैं.

बड़ी बात यह रही कि इस दौरान खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी कालिदास रंगालय में मौजूद थे. उन्होंने नीलिमा कुमारी को बिठाकर उनकी पूरी बात सुनी और तुरंत महिला थाना जाकर FIR दर्ज कराने को कहा. पीड़ित परिवार ने डीजीपी से कहा कि उन्होंने पहले भी प्राथमिकी कराने की कोशिश की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, तो डीजीपी ने कहा कि आप अभी महिला थाना जाइए, मैं उन्हें आदेश दे रहा हूं. डीजीपी ने कहा कि विजय कुमार ने जो किया है, वह बड़ा अपराध है और इसके लिए उन्हें 14 साल तक की सजा हो सकती है.


विजय की पत्न्नी नीलिमा कुमारी ने आरोप लगाया कि उन दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी. विजय कुमार एक्टिंग के सिलसिले में कई साल से बाहर रहने लगे हैं. उनके व विजय के दो बच्चे भी हैं जिनकी पढ़ाई-लिखाई और अन्य खर्चों के लिए उन्हें खुद नौकरी करनी पड़ रही है. हालांकि इस पूरे हंगामे के दौरान विजय कुमार उनके सामने नहीं आए.

गौरतलब है किअभिनेता विजय कुमार पटना के ही रहने वाले हैं और फिलहाल चर्चित टीवी सीरियल ‘निमकी विधायक’ में तेतर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. वे इससे पहले बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों, जैसे - बजरंगी भाईजान, सुपर 30 और एजेंट विनोद में भी दिख चुके हैं.




Suggested News