बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सच कहते थे DGP साहेब आपसे कुछ नहीं हो पाएगा, 16 को आप से लगाई गुहार, 17 को ठोक दिया, मर्डर से पहले वाला वीडियो देखिए

सच कहते थे DGP साहेब आपसे कुछ नहीं हो पाएगा, 16 को आप से लगाई गुहार, 17 को ठोक दिया, मर्डर से पहले वाला वीडियो देखिए

मुजफ्फरपुर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अक्सर फेसबुक पर आकर लोगों से यह दावा करते हैं कि बिहार में पुलिस का राज है. लेकिन डीजीपी साहेब आपकी निकम्मी पुलिसिया सिस्टम ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए. अपराधियों ने खुला चैलेंज देकर एक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसने फेसबुक लाइव कर आपसे मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन आप पुलिस महकमें की तारीफ में कहीं व्यस्त होंगे इसलिए उसकी गुहार आप तक नहीं पहुंची. 

16 जनवरी को DGP से लगाई गुहार 17 को उसे ठोक डाला
आपकी मुजफ्फरपुर पुलिस से हार चुका विनीत आपके कहे मुताबिक 16 जुलाई 2019 को आपसे मदद की गुहार लगाता है. वो फेसबुक पर लाइव आकर आपको अपनी सारी कहानी बताता है. विनीत रोता है, रो रो कह कहता है कि आपकी पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही. वो सारी कहानी आपको बताता है. वो फेसबुक लाइव पर साफ कहता है कि आपकी पुलिस कहती है जिसको तुम पकड़ कर लाए हो उसके अगर जेल भेज देंगे तो पता है तुम्हारे साथ क्या होगा? बड़े लोग हैं. वो आपको पुलिसिया सिस्मट से हार कर उन लफुओं से सुलह करने तक को राजी हो गया था, वो सारी संपत्ति बेचकर यहां से दूर जाना चाहता था लेकिन उसके बाद भी अपराधियों ने 18 जनवरी की रात विनीत की गोली मारकर हत्या कर दी.


DGP साहेब, मुजफ्फरपुर पुलिस गुंडों को थाने से ही दे देती है बेल
 डीजीपी साहब आप फेसबुक पर लाइव होकर बिहार पुलिस का भले गुणगान करे लें लेकिन मुजफ्फरपुर में अपराधियों की गोली या यूं कहें आपके वर्दी वालों के निकम्मेपन की वजह से मारे गए विनीत के परिवार वाले आपकी बातों से इतेफाक नहीं रखते. मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना इलाके में रहने वाले विनीत की अपराधी चुनौती देकर हत्या कर देते हैं लेकिन आपकी पुलिस कुछ नहीं कर पाती. 

उसके छोटे भाई को सरेआम कुछ लफुए बेल्टों से पीटते हैं लेकिन आपकी पुलिस कुछ नहीं कर पाती. विनीत खुद एक आरोपी को पकड़क कर थाने ले जाती है लेकिन आपकी पुलिस माल लेकर उस गुंडे को थाने से बेल देने की बात कहती है. अब आपके बेशर्म सिस्टम ने विनीत की जान ले ली है. कम से कम अब तो उसका दर्द सुनकर कार्रवाई की रश्म-अदायगी तो कर दीजिए. जब न्यूज4नेशन ने इस हत्या के मामले में पता करने को लेकर अहियापुर थाना से बात की तो पुलिस वाले ने कहा जीरो माइल जाम है बाद में बात करते हैं.

Suggested News