बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोले- थानेदार पीड़ित के साथ अभद्र व्यवहार करे या गाली दे यह बर्दाश्त नहीं

DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोले- थानेदार पीड़ित के साथ अभद्र व्यवहार करे या गाली दे यह बर्दाश्त नहीं

PATNA: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि कोई भी थानेदार पीड़ित के साथ गाली-गलौज या अभद्र भाषा का प्रयोग करेगा यह बर्दाश्त नहीं।उन्होंने कहा कि भले हीं थानेदार कई तरह के तनाव से गुजरते हैं, लेकिन इसकी कतई इजाजत नहीं दी जा सकती कि अगर कोई थाने में आए तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया जाए।अगर कोई थानेदार ऐसा करता है तो उससे पूरे पुलिस महकमे की बदनामी होती है.

बता दें कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय गोपालगंज के कटेया में चर्चित रोहित जायसवाल हत्याकांड की जांच करने खुद हीं घटनास्थल पर गए थे।वे  कटेया में रोहित जायसवाल की हत्या से जुड़े हर पहलू की गहराई से जांच की ।इसके बाद तत्काल थानेदार को सस्पेंड किया और एक-एक बिंदू पर पुलिस की तरह से सफाई दी।

फेसबुक के माध्यम से लोगों को बताया

इसके बाद आज फेसबुक माध्यम से लोगों को बताया कि वे इस कांड की तहकीकात किया है।मामला हत्या का है या फिर नदी में डूबने का पुलिस पूरी अनुसंधान कर रही है।डीजीपी ने साफ कहा है कि अफवाह उड़ाया गया कि मस्जिद के लिए बच्चे की हत्या की गई है जो पूरी तरह से गलत है।अफवाह उड़ाकर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश की गई है।

डीजीपी ने कहा कि रोहित की हत्या के बाद मां फरियाद लेकर कटेया थाना में थानेदार के पास पहुंची थी।लेकिन थानेदार ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था।मामला सामने आने के बाद हमने सबसे पहले थानेदार को निलंबित कर दिया।हम किसी थानेदार को इजाजत नहीं दे सकते कि अगर कोई पीड़ित थाने में आता है तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया जाए।अगर कोई करता है तो उस पर कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि बेटा को खोने के बाद जब मां कटेया थाने में फरियाद लेकर गई थी तो थानेदार ने उल्टे महिला के साथ गाली-गलौज कर थाने से भगा दिया था।वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान लिया।

Suggested News