बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोले-बिहार में सुशासन की सरकार,DAO पर मुक्कमल कार्रवाई हुई

DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोले-बिहार में सुशासन की सरकार,DAO पर मुक्कमल कार्रवाई हुई

PATNA: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने वीडियो शेयर कर बताया है कि बिहार में सुशासन की सरकार है। जिस राजपत्रित कर्मचारी को प्रोन्नति दिए जाने की खबर सोशल मीडिया और मीडिया में सुर्खियां बनी है दरअसल वह पूरी तरह से अफवाह है ।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में यह खबर प्रचारित की जा रही है और लोग मुझसे सवाल पूछ रहे हैं कि अररिया में जिस अधिकारी ने चौकीदार से उठक -बैठक कराई उसे इनाम दिया गया और उसका प्रमोशन हो गया .

डीजीपी ने कहा कि यह पूरी तरह से अफवाह है. बिहार में प्रमोशन पर रोक लगी है. लिहाजा प्रोन्नति का सवाल ही नहीं है. बिहार में सुशासन की सरकार है और इसमें छोटे से लेकर बड़े जो दोषी पाए जाते हैं उन पर कार्रवाई होती है। जिस अधिकारी के बारे में कहा जा रहा है कि उसे इनाम में प्रोन्नति मिली है तो मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि अररिया का मामला जैसे ही प्रकाश में आया वहां के डीएम और एसपी से पूरे मामले की जांच कराई गई, और तत्काल दोषी पुलिस कर्मी को सस्पेंड किया गया।

DGP ने अपने फेसबुक पेज कर वीडियो शेयर कर जवाब दिया है और कहा है कि अररिया के जिला कृषि पदाधिकारी जांच में दोषी पाए गए।इसके बाद थाने में मुकदमा किया गया है। अब विभाग ने उस अधिकारी को वहां से स्थानांतरित कर दिया है। यह पूरी तरह से मुकम्मल कार्रवाई है, किसी को बख्शा नहीं गया है।

Suggested News