बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP ने दारुबाज पुलिस को दी साफ चेतावनी, कहा- शराबखोरी में पकड़े गए वर्दी वालों को सीधे करुंगा सस्पेंड

DGP ने दारुबाज पुलिस को दी साफ चेतावनी, कहा- शराबखोरी में पकड़े गए वर्दी वालों को सीधे करुंगा सस्पेंड

 PATNA :  शराबबंदी में बिहार पुलिस की दारुबाजी के किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं . लेकिन अब पुलिस वाले अगर शराबखोरी करते हैं या शराब के जुड़े मामले में पकड़े जाएंगे तो उन्हें तत्काल बर्खास्त कर दिया जाएगा.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने राज्य के सभी पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि कोई भी पुलिस वाला शराब पीते या फिर किसी भी तरह के शराब से जुड़ मामलों से पकड़ा जाता है तो उसे तत्काल बर्खास्त कर दिया जाएगा. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान डीजीपी ने ये बातें कहीं. डीजीपी ने कहा कि राज्य में शराबबंदी के कानून का उल्लंघन करने वाले पुलिस वालों के खिलाफ पुलिस मैनुअल की धारा 311 के तहत बर्खस्तगी की कार्रवाई होगी.

 DGP, कहा- जेल में सड़ा देंगे
बिहार में स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगे नहीं, हम उनको जेल में सड़ा देंगे. पुलिस महानिदेशक पांडेय ने गुरुवार को कहा कि अपनी जान हथेली पर रखकर ये लोग लड़ रहे हैं और उनपर हमले किए जा रहे हैं.उन्होंने कहा कि सिपाही से लेकर ऊपर तक के पदाधिकारी, चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से आपके लिए लड़ रहे हैं. 

Suggested News