बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की मैराथन बैठक, समस्याओं का किया ऑन द स्पॉट निपटारा

गया में डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की मैराथन बैठक, समस्याओं का किया ऑन द स्पॉट निपटारा

GAYA : बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी एसके सिंघल ने गया में पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में अधिकारियों की समस्याओं को सुना गया। वहीं अधिकांश समस्याओं का निपटारा मीटिंग में ही कर दिया गया। डीजीपी एसके सिंघल की पुलिस अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक चली, जो लगभग 2 घंटे तक हुई।

डीजीपी एस के सिंघल ने बताया कि जहरीली शराब से बिहार के जिलों में लोगों की मौत पर कहा की इस मामले में उत्पाद विभाग और बिहार पुलिस की कार्रवाई में कोई कमी नहीं है। इस साल पुलिस शराब मामले में 25 हज़ार गिरफ्तारियां कर चुकी है। उन्होंने कहा की गिरफ्तारियां हो रही है। लेकिन लोगों को बेल भी मिल रही है। इसके बाद लोग फिर से इस धंधे में संलिप्त हो रहे हैं। लेकिन उत्पाद विभाग और बिहार पुलिस जिस तरह से मेहनत कर रही है। उसके अच्छे परिणाम आयेंगे। 

डीजीपी ने बताया कि गया में बुधवार को हुई बैठक विभिन्न समस्याओं को लेकर थी। जिसे काफी हद तक निपटारा किया गया है। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी कैसे हो और शराब के मामलों का निष्पादन कैसे करें। इसे लेकर विशेष दिशा निर्देश जारी किया गया है। वही मीडिया के सवालों पर बोधगया महाबोधि मंदिर को हाई अलर्ट के सवाल पर कहा कि इस तरह की बातें खुफिया तंत्र के द्वारा आती रहती है और हम लोग अपना कार्रवाई करते रहते हैं।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News