बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना और खराब मौसम की वजह डीजीपी का पूर्णिया दौरा हुआ रद्द, चार जिलों के एसपी के साथ करने वाले थे क्राइम की समीक्षा

कोरोना और खराब मौसम की वजह डीजीपी का पूर्णिया दौरा हुआ रद्द, चार जिलों के एसपी के साथ करने वाले थे क्राइम की समीक्षा

Purniya : डीजपी गुप्तेश्वर पांडेय का पूर्णिया दौरा रद्द हो गया है। दौरा के रद्द होने की पीछे जिले में कोरोना के बढ़ते कहर और खराब मौसम बताया गया है। 

बता दें कि बिहार पुलिस के कप्तान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज शुक्रवार दिनांक 19 जून 2020 को पूर्णिया में पूर्णिया, कटिहार,किशनगंज एवं अररिया जिले के एसपी के साथ समीक्षात्मक बैठक करने वाले थे। पुलिस विभाग की ओर से कहा गया है कि कोरोना कहर और खराब मौसम के वजह से वे नही आ पाये। वही विभाग के द्वारा बताया गया कि अब आगे की महत्वपूर्ण जानकारी सभी जिलों के एसपी को ई-मेल के जरिये बता दी जायेगी।

पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि सभी चारों जिले की पुलिस अधीक्षक सहित सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ भी बैठक होने वाली थी। इस समीक्षा बैठक में शराबबंदी, क्राइम के साथ-साथ लॉ एंड ऑर्डर की पूरी समीक्षा होनी थी। समीक्षा बैठक को लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का पूर्णिया आने का कार्यक्रम पूर्व से ही तय था। वहीं आज पुलिस मुख्यालय के द्वारा सूचना दिया गया कि फिलहाल डीजीपी का पूर्णिया दौरा रदद् कर दिया गया है। 

गौरतलब है कि इस कोरोना काल में डीजीपी पहली बार पूर्णिया दौरे पर आनेवाले थे। डीजीपी इससे पहले दो बार पूर्णिया का दौरा कर चुके है। अपने दोनों दौरे में उन्होंने पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा की कार्य की काफी तारीफ भी किए थे। उस दौरान उन्होंने पूर्णिया एसपी के काम करने के अंदाज़ को आल इज वेल कहा था।

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट 

Suggested News