आधी रात एक्शन में दिखे DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कहा- कारोबारियों के मर्डर वाले गिरोह का अब होगा पूरा खात्मा

आधी रात एक्शन में दिखे DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कहा- कारोबारियों के मर्डर वाले गिरोह का अब होगा पूरा खात्मा

सीतामढ़ी : जिले में बड़े साइकिल कारोबारी के मर्डर के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अचानक से सीतामढ़ी पहुंच गए. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के आधी रात सीतामढ़ी पहुंचने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.     

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय खुद घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पीड़ित परिवार से भी मिले. वहीं डीजीपी के पहुंचने की खबर पाकर जिले के तमाम बड़े व्यवसायी भी मृतक व्यवसायी के  आवास के बाहर पहुंच वी वॉन्ट जस्टिस की नारेबाजी करने लगे. हालांकि सीतामढ़ी पहुंचने के साथ ही एक्शन मोड में दिख रहे डीजीपी ने मामले के उद्भेदन और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बिहार एसटीएफ को जांच के आदेश दिया.

इस दौरान उन्होंने बताया कि एसटीएफ के डीएसपी रेंज के अधिकारी इसका नेतृत्व करेंगे. उन्होंने बताया कि  बीते एक वर्ष के अंदर जिले में  कोराबरी को टारगेट कर घटना को अंजाम देने वाले रैकेट को ध्वस्त करने की बात कही.  बता दें की लॉक डाउन के दौरान बिहार के सीतामढ़ी में अपराधियों के द्वारा एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए शहर के एक बड़े व्यवसायी प्रभात साइकिल स्टोर के मालिक प्रभास हिसारिया की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी थी. जिसके बाद से जिले के कारोबारियों में पुलिस प्रशासन को लेकर काफी रोष व्याप्त था.

ये भी पढ़ें---बिहार से चलने वाली 19 जोड़ी ट्रेनों की लिस्ट देख लीजिए, अब 30 दिन पहले बुक करवा सकते हैं टिकट

Find Us on Facebook

Trending News