बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उठक-बैठक वाले वायरल वीडियो पर बहुत गुस्से में हैं DGP, कहा- जिस पुलिस वाले ने ऐसा करने के लिए मजबूर किया उसे किसी हाल में नहीं छोडूंगा

उठक-बैठक वाले वायरल वीडियो पर बहुत गुस्से में हैं DGP, कहा- जिस पुलिस वाले ने ऐसा करने के लिए मजबूर किया उसे किसी हाल में नहीं छोडूंगा

पटना : अररिया में कृषि पदाधिकारी ने बिहार पुलिस के एक जवान से सरेआम उठक बैठक करवाया. इसका वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी गुस्से में नजर आए. डीजीपी ने कहा कि यह मामला सरकार के संज्ञान में हैं. डीजीपी ने गुस्से में कहा कि यह बिल्कुल गलत है.

गुस्से में डीजीपी
अररिया में बिहार पुलिस के जवान से बीच सड़क पर उठक बैठक करवाने वाला वायरल वीडियो को लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बहुत गुस्से में हैं.  डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हर विभाग के पदाधिकारी की मानसिकता की जिम्मेवारी कोई ले सकता है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि इस वीडियो में जिस पुलिस कर्मी ने उस चौकीदार को ऐसा करना के लिए मजबूर किया उसे मैं छोडूंगा नहीं. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि कोई हमारी पुलिस को पैर पर गिरवाएगा, पुलिस वाला गलती करेगा तो उसे महकमा सजा देगा कोई और नहीं.

गाड़ी चेक करने पर बमक गए कृषि पदाधिकारी
बिहार पुलिस के एक जवान का उठक बैठक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अररिया के कृषि पदाधिकारी सरेआम एक बिहार पुलिस के होमगार्ड को बीच सड़क पर उठक बैठक करवा रहे हैं.बताया जा रहा है कि दो दिन  पहले सिपाही ने  बैरगाछी के पास कृषि विभाग के वाहन से पास की मांग की थी. पास नहीं होने पर सिपाही ने जुर्माना देने की बात कही थी. सिपाही का बस इतना कहना था कि कृषि पदाधिकारी गाड़ी से उतरे और सड़क पर ही सिपाही से उठक बैठक करवाने लगे. कृषि पदाधिकारी की हनक और गुस्सा यहीं समाप्त नहीं हुआ है. पद का रुवाब इतना टाइट था कि बीच सड़क पर ही पैर छूकर माफी मांगने का आदेश दिया.

Suggested News