बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीजीपी की बड़ी कार्रवाई, रंगड़ा थाना के थानेदार से लेकर सिपाही तक को किया सस्पेंड

डीजीपी की बड़ी कार्रवाई, रंगड़ा थाना के थानेदार से लेकर सिपाही तक को किया सस्पेंड

NEWS4NATION DESK : सीएम नीतीश के फरमान के बाद बिहार के एक्शन में आए डीजीपी गुप्तेशवर पाण्डेय ने बड़ी कार्रवाई की हैं। उन्होंने कार्य में कोताही को लेकर नवगछिया जिले के रंगड़ा थाना के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए थानेदार से लेकर सिपाही तक को निलंबित कर दिया है। 

बतां दे डीजीपी आज सुबह अचानक नवगछिया पहुंच गए। वे सीधे नवगछिया के टाउन थाना पहुंच गए और थाने के कार्यकलाप की जांच करने लगे।

डीजीपी थाने पहुंचे थे और थाने के कई स्टाफ गायब थे।साथ हीं स्टेशन डायरी भी काफी पेंडिग था।इसके बाद डीजीपी महिला थाना और एससी-एसटी थाना पहुंचे ।वहां भी थानेदार और कई स्टाफ गायब मिले और थाना का स्टेशन डायरी काफी पेंडिंग पाया गया।

डीजीपी इसके बाद रंगडा थाना पहुंच कर समीक्षा कर रहे हैं।डीजीपी के अचानक नवगछिया पहुंचने पर पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है।सूचना मिलते हीं नवगछिया पुलिस जिले के एसपी निधि रानी भाग-भागे थाना पहुंची।डीजीपी ने स्टेशन डायरी पेंडिंग रहने पर अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई है।

आपको बता दें कि सीएम नीतीश की 10 जून की समीक्षा बैठक के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय अबतक कई जिलों में अचानकर पहुंचकर थाने की जांच कर चुके हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News