बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जयवर्धन ह्त्याकांड को लेकर बीजेपी ने डीजीपी को सौंपा ज्ञापन, DGP ने 24 घंटे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

जयवर्धन ह्त्याकांड को लेकर बीजेपी ने डीजीपी को सौंपा ज्ञापन, DGP ने 24 घंटे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

Ranchi  : झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष एवम् सांसद दीपक प्रकाश के निर्देश पर पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने बरवाडीह में हुई भाजपा नेता की हत्या जांच,अपराधियों की गिरफ्तारी, राज्य की गिरती विधि व्यवस्था, बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर डीजीपी से मुलाकात की। 

इस प्रतिनिधिमंडल में बीजेपी विधायक, प्रदेश मंत्री नवीन जायसवाल,विधायक विरंचि नारायण एवम् प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शहदेव भी शामिल थे।वहीं इस प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी को ज्ञापन सौंपा, जिसमें बीजेपी नेता जयवर्धन के हत्य़ारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई।

बीजेपी नेता प्रदीप वर्मा ने बताया कि प्रदेश में बिगड़ती विधि-व्यवस्था और अपराधियों के बुलंद हौसले को लेकर राज्य के पुलिस महानिदेशक से यह मुलाकात की गई है। डीजीपी ने आश्वस्त किया है कि 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें लातेहार जिला के बीजेपी महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या कर दी गई है। बीते रविवार 6 जुलाई की शाम जयवर्धन को बरवाडीह बस स्टैंड अपराधियो ने गोली मार दी थी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 

रांची से मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Suggested News