DGP साहब कई हाईप्रोफाइल हत्याकांडों में महीनों बाद कोई सुराग नहीं, गिरफ्तारी की तो बात ही छोड़ दीजिए... है जवाब?

DGP साहब कई हाईप्रोफाइल हत्याकांडों में महीनों बाद कोई सुराग नहीं, गिरफ्तारी की तो बात ही छोड़ दीजिए... है जवाब?

डेस्क... राजधानी में ऐसे कई हत्याकांड हुए हैं, जिनमें पुलिस महीनों बाद भी कुछ नहीं कर सकी है। कई घटनाओं में पुलिस एसआईटी गठित की और जल्द से जल्द खुलासे की बात कही, लेकिन अपराध अपराधी फरार चल रहे हैं। कई कांडों में पुलिस अपराधियों की पहचान कर ली है, पर गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। वहीं, कुछ कांड ऐसे हैं जिसमें पुलिस के पास अभी कोई सुराग नहीं है।

भाजपा नेता की हत्या में सभी अपराधी अब तक फरार 

2020 के अक्टूबर महीने में बेऊर थाना के तेज प्रताप नगर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। भाजपा नेता राजेश कुमार झा अपने आवास से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। वह सीता राम उत्सव हॉल के पास पहुंचे थे, तभी बाइक सवार दो लड़के उनके पास आए बातचीत की, फिर उनकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी। 3 माह बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

सितंबर 2020 में खाजेकलां थाना के पास जमीन कारोबारी शिव शंकर उस कल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। 

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में एसआईटी के हाथ चार माह बाद भी खाली 

23 अगस्त 2020 को बेऊर थाना के पास ही प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस चलाने वाले टुनटुन गोप के दफ्तार पर बाइक सवार अपराधियों ने अधांधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में चार लोग घायल हुए थे और एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत भी हो गई थी। घटना के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित की गई। पुलिस की मानें तो अपराधी चिन्हित कर लिए गए हैं, पर अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

वकील वह छात्र के हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

बीते साल अक्टूबर महीने में अथमलगोला के पास रहने वाले छात्र राजा कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजा किराए की कार से किसी की बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहा था।वहीं, नौबतपुर थाना के सरारी गांव में बीते सितंबर महीने में अपराधियों ने दानापुर कोर्ट जा रहे हैं हरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। इन दोनों ही मामलों में पुलिस के हत्यारे के सुराग नहीं लगा पाई। 


Find Us on Facebook

Trending News