DGP साहब आप पुस्तक का लाभ उठाएं! पीरबहोर थाना जाने का कष्ट न करें वहां 'जनता राज' है, BJP अध्यक्ष का CM नीतीश पर बड़ा प्रहार

DGP साहब आप पुस्तक का लाभ उठाएं! पीरबहोर थाना जाने का कष्ट न करें वहां 'जनता राज' है, BJP अध्यक्ष का CM नीतीश पर बड़ा प्रहार

PATNA : राजधानी पटना में पीरबहोर थाना में जिस तरह राजद नेताओं ने डीएसपी के साथ मारपीट की है, उसके बाद अब विपक्ष को बैठे-बिठाए सरकार को घेरने का मौका मिल गया है। जिस तरह बिहार के मुख्यमंत्री अपने शासन को जनता का राज बता रहे हैं। ऐसे में सीएम के बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा हमला कर दिया है। उन्होंने कहा कि  नितीश जी ने बिल्कुल सही कहा है कि जंगलराज नहीं बल्कि जनता का राज है।  अब सब्जीबाग जैसे खास मोहल्ले में अपराधियों को पकड़ने जाइएगा तो जनता पीटेगी ही। इतनी पिटाई के बाद भी अगर पुलिस हिम्मत करेगी  कि किसी एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना ले आए तो डीएसपी की वर्दी फाड़ना और पिटाई करना जनता का हक बनता है। आखिरकार आप जिन को पकड़ रहे थे उन्होंने केवल 2,-4 हत्याएं ही तो की थीं कोई सड़क पर डीजे थोड़े बजा रहे थे ।

पुस्तकें पढ़े डीजीपी

 मेरा पटना के एसपी और बिहार के डीजीपी से अनुरोध रहेगा कि कृपया उपहार में मिली पुस्तकों का लाभ उठाएं और पीरबहोर थाना जाने का कष्ट नहीं करेंगे ,वहां जनता का राज है।  माननीय नीतीश कुमार जी ने काफी सोच समझकर पकड़ी गई शराब की बोतलों से करोड़ों की फैक्ट्री लगा चूड़ी बनाने का काम जीविका बहनों के लिए किया है। अब जीविका बहनों को दिक्कत नहीं हो इसलिए चूड़ियों को सरकार में ही सप्लाई की व्यवस्था कर रहे हैं । नीचे की खबरें आपको बता देंगी कि अब खास जनता चाहे बालू उठाए, चाहे शराब बेचे या मन हो तो हत्याएं भी करे पर उन्हें छूने की हिम्मत कोई ना करे।

दरअसल, बीती रात पटना के पीरबहोर थाना में राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद और उनके पार्षद बेटे ने थाने में घुसकर न सिर्फ पुलिसकर्मियों के बदसलूकी की, बल्कि इस दौरान वहां मौजूद डीएसपी के साथ मारपीट भी की है। इस तरह की घटनाएं हर जिले से सामने आई हैं।


Find Us on Facebook

Trending News