धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज, छा गई श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर

धड़क का ट्रेलर हुआ रिलीज, छा गई श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर मूवी धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है. धड़क का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और कुछ देर में ही 470K से अधिक व्यूज़ जा चूका. ईशान खट्टर जाह्नवी के साथ परदे में दिखने वाले है. धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही धड़क फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. यह मूवी एक मराठी मूवी सैराट का हिंदी रीमेक है.

DHADAK-TRAILER-RELEASED-JAHNVI-KAPOOR2.jpg

मूवी में ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही. मूवी सैराट की तरह इस मूवी में भी प्यार का खतरनाक मंज़र देखने को मिलेगा. सैराट मूवी में दोनों प्यार करने वालों की मौत हो जाती है अब धड़क में ऐसा होता है या नहीं ये तो आपको 20 जुलाई को ही पता चलेगा। मूवी 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली.

DHADAK-TRAILER-RELEASED-JAHNVI-KAPOOR3.jpg

इस 3 मिनट के ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान की खूबसूरत प्रेम कहानी नज़र आ रही. इस प्रेम कहानी में व‍िलेन का किरदार निभाते हुए आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग उदयपुर में की गई. ट्रेलर की शुरुआत में ईशान कहते हैं मैं थारे लिए एक बड़ी कोठी बनवाऊंगा इसके जवाब में जाह्नवी कहती हैं मुझे कोठी नहीं मेरा घर चाहिए....मूवी के अंत में दोनों प्यार करने वालों को प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है.

DHADAK-TRAILER-RELEASED-JAHNVI-KAPOOR4.jpg

ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर दोनों लीड एक्ट्रेस के अलावा जाह्नवी की बहन खुशी कपूर, पापा बोनी कपूर, करण जौहर, मोहित मरवाह, संजय कपूर अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे. श्रीदेवी की कमी साफ नज़र आ रही थी. 

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/TIE92mUvSsw" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Find Us on Facebook

Trending News