बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब भोजपुर में धड़ाम हुआ सीएम नीतीश का ड्रीम प्रोजेक्ट, पानी भरते ही धड़ाम से गिरा टंकी

अब भोजपुर में धड़ाम हुआ सीएम नीतीश का ड्रीम प्रोजेक्ट, पानी भरते ही धड़ाम से गिरा टंकी

ARA : मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत नल का जल योजना में कई जगहों पर अनिमियता बरते जाने और अधूरे कार्य को कागज पर पूर्ण दिखाने का कार्य किया गया है. यह योजना अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के लापरवाही के कारण फ्लॉप कई जगहों पर धाराशायी हो चूका है. ऐसा ही मामला चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी पंचायत के वार्ड नंबर चौदह में सामने आया है.  

बताया जा रहा है कि टंकी निर्माण के बाद जैसे ही टंकी में पानी भरा गया. इसके कुछ ही देर बाद टंकी रखे सीमेंट का बना स्टेज धड़ाम से टूट गया. जिससे पानी भरे टंकी के कई टुकड़े हो गये. टंकी रखने वाला पिलर इस तरह टूटा है. जैसे कि लकड़ी का खम्भा हो. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. ग्रामीण बताते है कि कई माह पूर्व ही स्टेज बन कर तैयार था. लेकिन पाइप लाइन के काम के वजह से बंद पड़ा था. 

इधर पानी टंकी निर्माण में बरती गई अनियमितता पर सवाल उठाया जा रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि लगातार वह शिकायत कर रहे थे कि पानी की टंकी के टावर में गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा जा रहा है, लेकिन शिकायत का कोई असर नहीं पड़ा और फिर पहले ही दिन टंकी का क्या हाल हुआ वह देखा जा सकता है.

Suggested News