धवल कुलकर्णी के आगे फेल हो जाता है विराट कोहली का बल्ला, 4 बार हो चुके हैं आउट

धवल कुलकर्णी के आगे फेल हो जाता है विराट कोहली का बल्ला, 4 बार हो चुके हैं आउट

NEW DELHI : धवल कुलकर्णी के आगे विराट कोहली का बल्ला खामोश हो जाता है। धवल अबतक चार बार विराट को आउट कर चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स  और रॉयल चैंलजर्स बैंगलोर  के बीच इंडियन प्रीमियर लीग  के 11वें सत्र का 53वां मुकाबला जयपुर में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद खास है। जीतने वाली टीम की उम्मीदें प्लेऑफ के लिए जिंदा रहेंगी। आरसीबी का इस सत्र में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन उसने पिछले 3 मुकाबलों में लगातार जीत दर्ज करते हुए जोरदार वापसी की है। अगर टीम को जीतना है तो कैप्टन विराट कोहली को रन बनाना होगा। लेकिन, राजस्थान के खिलाफ मुकाबला उनके लिए आसान नहीं होगा।

DHAL-KULKARNI-FAILS-AHEAD-VIRAT-KOHLIS-BAT-ITS-BEEN-4-TIMES-OUT2.jpg

 वजह हैं धुवल कुलकर्णी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर भारतीय कप्तान और धवल कुलकर्णी में क्या कनेक्शन हो सकता है तो बता दें कि राजस्थान के इस गेंदबाज के आगे विराट का प्रदर्शन खास नहीं रहा है। धवल की 71 गेंदों का अब तक विराट कोहली ने आईपीएल में सामना किया है। वह कुल 91 रन ही बना सके हैं, जो टी-20 के लिहाज से कतई आकर्षक नहीं माना जा सकता है। इस दौरान वह 4 बार धवल की गेंद का शिकार बने हैं। विराट भी चाहेंगे कि इस मैच में उनके खिलाफ ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर खुद का प्रदर्शन सुधारें और आरसीबी को जीत दिलाएं। 

अगर विराट धवल से बच जाते हैं तो दूसरी टेंशन स्पिनर्स की है। इस सत्र में वह सबसे अधिक 7 बार स्पिनर्स की गेंदों का शिकार बने हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले में राशिद खान ने उन्हें एक करिश्माई गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया था। राजस्थान के पास स्पिनर के रूप में कृष्णप्पा गौतम हैं, जो अच्छा कर रहे हैं। हालांकि, बैंगलोर के लिए मिस्टर 360* एबी डि विलियर्स का फॉर्म में होना सुखद है। 

Find Us on Facebook

Trending News