धनबाद में चोरो ने जमकर मचाया उत्पात, चार दुकानों का ताला तोड़कर ले उड़े सामान और नकद

धनबाद में चोरो ने जमकर मचाया उत्पात, चार दुकानों का ताला तोड़कर ले उड़े सामान और नकद

DHANBAD : जिले में चोरो ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया। चोरो ने चार दुकानों का ताला तोड़कर हजारो रुपये की संपत्ति उड़ा डाली। आलम यह रहा कि चोरो ने चाय दुकान और पान गुमटी तक को नहीं छोड़ा। आज सुबह जब दुकान मालिक अपनी-अपनी दुकान खोलने पहुंचे तब उन्हें इस बात का पता चला। घटना के बाद से दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि सुदामडीह थाना क्षेत्र के पाथरडीह लोको बाजार स्थित देवकी अग्रवाल की  राशन की दुकान, उत्तम मोदक की गीतांजली डायल की दुकान, सोनू स्टोर और कैलाश मंडल की चाय की दुकान से बीती रात अज्ञात चोरो ने चारो दुकानों से लगभग हजारों रुपए की समान नगदी आदि की चोरी कर ली। 

दुकानदारों ने बताया कि आज सुबह जब सभी अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो देखा की ताला टूटा हुआ है। वहीं अंदर सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है। दुकानदारों के अनुसार चोरो ने महंगे सामान और नगद को अपना निशाना बनाया है। 

इधर घटना के बाद से लोको बाजार के दुकानदार और ग्रामीण काफी आक्रोश व्याप्त हैं। व्यवसाइयों ने इसमें थाने की लापरवाही बताई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोनू स्टोर में यह पांचवीं बार चोरी हुई है। लगातार चोरी की घटना होने के बाद भी सुदामडीह पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं गई है। जिसकी वजह से चोरो के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है।  

फिलहाल दुकानदारों की शिकायत पर पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News