चंडी नगर पंचायत में नामांकन का अंतिम दिन आज, धनंजय कुमार ने मुख्य पार्षद और श्रीकांत ने उप मुख्य पार्षद के लिए किया नामांकन

चंडी नगर पंचायत में नामांकन का अंतिम दिन आज, धनंजय कुमार ने मुख्य पार्षद और श्रीकांत ने उप मुख्य पार्षद के लिए किया नामांकन

NALANDA : नगर पंचायत चंडी में सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन था। मुख्य पार्षद के लिए वार्ड संख्या 5 के धनंजय कुमार अपने हजारों समर्थकों के साथ प्रखंड कार्यालय पहुंचे। नामांकन के बाद उन्होंने चंडी शहर के विकास का वादा किया।


नामांकन से पहले उनके समर्थकों की भीड़ ने रास्ते भर हमारा नेता कैसा हो, धनंजय कुमार जैसा हो.. का नारा लगा रहे थे। जैसे ही वे नामांकन करा कर बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने फूल मालाओं से लाद दिया। मौके पर उन्होंने कहा की चंडी के लोगों को शहरों जैसी सुविधाएं दिलाना उनकी प्राथमिकता है। शहर को सुंदर व स्वच्छ बनाने के लिए योजनाएं बनाएंगे। पूरे इलाके के विकास ही उनका चुनावी मुद्दा है। उन्होंने आमलोगों से सहयोग की अपील की। मौके पर सुनील कुमार, सत्येन्द्र कुमार, बबलू कुमार, सुगदेव प्रसाद, पूर्व जिप अध्यक्ष योगेंद्र यादव, अर्जुन यादव, विमल किशोर प्रसाद, विक्कू कुमार सहित हजारों के संख्या में समर्थक मौजूद थे।

वहीँ चंडी नगर पंचायत में नामांकन के अंतिम दिन श्रीकांत कुमार ने उप मुख्य पार्षद के लिए नामांकन किया। सैकड़ों समर्थकों के साथ वह प्रखंड कार्यालय पहुंचे। नामांकन करने के बाद उनके समर्थकों ने फूल मालाओं से लाद दिया। मौके पर कहा कि चंडी की समस्याओं को दूर करना उनका पहला लक्ष्य है। 

उन्होंने कहा कि चंडी के स्कूल-कॉलेजों में बेहतर पढ़ाई के लिए काम करेंगे। शहर की साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था बनाने का प्रयास करेंगे। लोगों को नगरीय सुविधाओं का बेहतर लाभ मिले, यही उनकी कोशिश रहेगी। मौके पर संजय कुमार, सुबोध कुमार, संजीव कुमार, जयकांत कुमार, अशोक शर्मा सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News