बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने कोयला लदे स्कूटर को रूकवाया, कहा- दो 50 रूपया, बिना खुश किए कहा जा रहा है

पुलिस ने कोयला लदे स्कूटर को रूकवाया, कहा- दो 50 रूपया, बिना खुश किए कहा जा रहा है

DHANBAD: शहर के जोड़ापोखर थाना इलाके में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कोयला तस्करों को हड़काते हुए सादे लिबास में होमगार्ड जवान कह रहा है अरे कहां जा रहे हो. तुम लोग डेली डेली तमाशा बना लिया है. बिना लिए दिए कहा जा रहे हो. 

पूरा मामला जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी कॉलोनी का बताया जा रहा है. कॉलोनी के रास्ते में होमगार्ड जवान द्वारा कोयला तस्करों से पैसा की अवैध वसूली करने का वीडियो बताया जा रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूटर से कोयला तस्कर कोयला लेकर जा रहा हैं. गाड़ी को रोककर होमगार्ड जवान उससे कह रहा है कि डेली डेली तुम लोग तमाशा बना लिया है. बिना लिए दिए कहा चले जा रहे हो. जितना बोला उतना दो. लो तुमको छोड़ दिए तो 50 रूपया दो. 


कोयला तस्कर होमगार्ड जवान के सामने पहले गिड़गिड़ा रहा है फिर मोल भाव करते साफ दिख रहा है. होमगार्ड जवान से तस्कर बार बार कह रहा है कि हम सिर्फ एक गाड़ी का देंगे. बाकी का तीन गाड़ी किसका है हम नहीं जानते हैं. इस पर जवान ने हड़काते हुए कहा कि पहले काहे नहीं कहा. चलो लाओ 50 रूपया. वीडियो में दिख रहे होम गार्ड का जवान भगवान सिंह कई सालों से जोड़ापोखर थाना में जमे हैं. रसूखवाले भगवान सिंह का अगर ट्रांसफर भी हुआ तो कम ही समय में वो जोड़ापोखर थाना वापस आ जाते है. फिलहाल भगवान सिंह जोड़ापोखर थाना की गाड़ी चला रहे हैं. बताया जाता है कि जवान भगवान सिंह का कोयला तस्करों से अवैध वसूली का खेल वर्षों से चला आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन कहने वाले कह रहे हैं कि इस बार भगवान सिंह पर कार्रवाई होना तय

है.



Suggested News