कोविड-19 अस्पताल में जब कुख्यात ने की शराब और कबाब पार्टी, तो मचा बवाल, CM ने खुद लिया संज्ञान

कोविड-19 अस्पताल में जब कुख्यात ने की शराब और कबाब पार्टी, तो मचा बवाल, CM ने खुद लिया संज्ञान

धनबाद : कोरोना ने पूरी दुनिया को हलकान कर रखा है. देश की बात करें तो कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सरकार के तरफ से कोरोना मरीजों के लिए अलग-अलग अस्पतालों में व्यवस्था की गई है. इस बीच धनबाद के एक कोरोना अस्पताल से ऐसी तस्वीरे आई है. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. जहां कोरोना अस्पताल में एक कुख्यात मरीज शराब और कबाब के साथ प्रशासन का माखौल उड़ाता दिखाई दे रहा है. 

तस्वीरे वायरल होने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर धनबाद के डीएम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, धनबाद पुलिस को सत्यता की जांच कर उचित कार्रवाई करने को कहा है.    

क्या है पूरा मामला


धनबाद के कोविड- 19 अस्पताल में इलाजरत एक कोरोना संक्रमित मरीज अपने वार्ड में ही शराब और कबाब का लुत्फ उठा रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि यह संक्रमित अपराधी हथकड़ी लगे हाथों से ही शराब और कबाब की दावत उड़ा रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों पर गौर करें, तो कोरोना संक्रमित इलाजरत अपराधी अपने बेड के आगे लगे एक मेज के सामने बैठा है. इसके मेज पर पार्टी की तमाम चीजें मौजूद है. और ये शख्स हथकड़ी लगे हाथों से एक तस्वीर में अपने ग्लास में महंगी शराब परोसता दिखाई दे रहा है. तो दूसरी तस्वीर में शराब को अपने सर के पास उठा बड़े ही फक्र से तस्वीरें खिंचा रहा है. मानो ये अस्पताल में कोई BEER BAR है. 

इस शख्स के ठीक पीछे सलाइन स्टेंड पर 2 और हथकड़ियां लटकती दिख रही है, जबकि एक हथकड़ी इस अपराधी के हाथों में लटक रहा है. इससे देख कर ऐसा लग रहा है कि इस वार्ड में अपराध से जुड़े कोरोना मरीजों को ही रखा जाता है. अब वो कोई यहां भर्ती कोरोना का मरीज, अस्पताल कर्मचारी है या पुलिसकर्मी है यह तो जांच का विषय है. लेकिन इतना जरूर है इसके साथ जो भी शख्स मौजूद है वो इसे यह सब करने में मदद जरूर कर रहा है. साथ ही पुलिस के निगरानी में यहां इलाजरत इस अपराधी को दारू और दावत उड़ाने के लिए इतने पकवान कहांं से और किसने उपलब्ध कराए यह भी बड़ा सवाल है।

गौरतलब है कि कोविड अस्पताल में बेखौफ दारू- मुर्गा का पार्टी करता यह कोरोना संक्रमित अपराधी कतरास के शिव मोहल्ला का रहने वाला संटू गुप्ता है. इसके ऊपर रंगदारी, नहीं देने पर वहीं के एक मां-बेटे को बुरी तरह से पीटने और छेड़खानी करने का आरोप कतरास थाने में दर्ज किया गया हैं लेकिन जेल भेजने के पूर्व कोरोनकाल में नियम सम्मत इसकी कोरोना जांच कराई गई। जिसमें यह शख्स कोरोना पॉजिटीव पाया गया था. 

धनबाद से अजय कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News