कश्मीर से धारा-370 हटाने का विरोध कर बुरे फंसे सीएम नीतीश कुमार,अब जेडीयू विधायक ने भी सीएम नीतीश को घेरा

कश्मीर से धारा-370 हटाने का विरोध कर बुरे फंसे सीएम नीतीश कुमार,अब जेडीयू विधायक ने भी सीएम नीतीश को घेरा

पटनाः जम्मू-कश्मीर से धारा-370 खत्म किए जाने के बाद सबसे निशाने पर सीएम नीतीश कुमार आ गए हैं।क्या अपने क्या पराए हर कोई सीएम नीतीश के निर्णय पर सवाल उटा रहा है।सबसे पहले जेडीयू के नेता और पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने नीतीश कुमार के निर्णय पर सवाल उठाया था।उन्होंने तो सीधे तौर पर नीतीश कुमार को सलाह दे ड़ाली थी कि उन्हें अपने निर्णय पर विचार करने की जरूरत है।

वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार की पार्टी रे विधायक अमरनाथ गामी ने सीधे नीतीश कुमार पर हीं सवाल खड़े कर दिए।उन्होंने तो तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि बहुत सारे दल तुष्टीकरण की नीति पर चलकर धारा 370 हटाने का विरोध करते थे। वे इतने भर से नहीं रूके उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि वैसे नेता विरोध कर रहे जो न तो काश्मीर मे चुनाव लड़ते थे न ही उन्हे वहां की राजनीत से कोई मतलब था।

जेडीयू विधायक ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि... खुद क्षेत्रीय दल हैं, एक दो राज्य मे मात्र प्रभाव दिखता है फिर भी अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के कारण धारा 370 हटाने का विरोध करते थे।धन्यवाद के पात्र हैं मायावती एवं उनकी बसपा पार्टी, जिन्होने इस बिल का साथ देने का निर्णय लिया। अच्छा होता कि जन भावना देखते हुये देश के सभी दल पक्ष मे आते। उन्होंने आगे लिखा है कि महबूबा मुफ्ती और फारुख अब्दुल्ला का विरोध को समझा जा सकता है पर बाकी दल क्यों विरोध कर रहे?

Find Us on Facebook

Trending News