धारदार हथियार से काटकर महिला की हत्या, आरोपी पति फरार

धारदार हथियार से काटकर महिला की हत्या, आरोपी पति फरार

Kaimur : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां धारदार हथियार से काटकर एक महिला की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप उसके पति पर ही लगा है। फिलहाल पति फरार है और पुलिस मामले की जांच और उसकी तलाश में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरैयां गांव में एक महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतिका की पहचान गांव के निवासी छठु डोम की 35 वर्षीय लखमनी देवी के रुप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार के रात में पारिवारिक रंजिश में पति-पत्नी के बीच बकझक होने के बाद पति ने धारदार हथियार से पत्नी के सिर पर वार कर दिया। वहीं सोमवार की सुबह में वह बड़े बेटे को जगने के बाद उसे बाहर लेकर जाकर उसकी भी गला दबा कर हत्या करने की कोशिश की।  अपने पिता की हरकतों को समझ कर 10 वर्षीय नीरज ने उनके साथ ही रहने की बात कह कर वह भाग निकला और थाना पर पहुंच कर पुलिस और अपने चाचा-चाची व दादी को इसकी सूचना दी। 

इधर बच्चे से घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सरैयां गांव में घटनास्थल पर पहुचीं। बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस वक्त महिला घायल अवस्था मे थी और उसकी सांसे चल रही थी। जिसके बाद पुलिस तुरंत उसे भगवानपुर सीएचसी में इलाज के लिए चली, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते उसकी मौत हो गई। 

महिला की मौत के बाद पुलिस ने उसके लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया। बच्चे के बयान पर पति छठू डोम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News