अस्पताल में धर्म गुरू! जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की तबीयत खराब, कड़ी सुरक्षा के बीच इस अस्पताल में कराया गया भर्ती

अस्पताल में धर्म गुरू! जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की तबीयत खराब, कड़ी सुरक्षा के बीच इस अस्पताल में कराया गया भर्ती

ROHTAK : तीन साल से साध्वी दुष्कर्म और पत्रकार हत्या मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet ram rahim) की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें  बुधवार शाम को पीजीआइएमएस (पंडित भगवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस) रोहतक में भर्ती कराया गया है। सुनारिया जेल प्रशासन की तरफ से इस मामले को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था ताकि किसी को इसकी भनक न लगे। हाईप्रोफाइल कैदी होने के कारण पीजीआइएमएस में सुरक्षा घेरा बना दिया है।

बुधवार देर शाम लाया गया अस्पताल

बताया गया कि सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम का बुधवार को स्वास्थ्य बिगड़ गया। जेल के अस्प्ताल में चिकित्सकों ने इसकी जांच की। लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर पीजीआइएमएस के चिकित्सकों की एक टीम को सुनारिया जेल में भेजा गया। लेकिन फिर भी उनकी स्थिति में सुधार होता नहीं देख उसे पीजीआइ में भर्ती करने का निर्णय शाम छह बजकर दस मिनट पर राम रहीम को एंबुलेंस से पीजीआइ लाया गया। इस दौरान अस्पताल में बड़ी संख्या में सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे। एंबुलेंस से नीचे उतरते ही रामरहीम को सुरक्षा घेरे में लिया और स्पेशल वार्ड में ले गए।

2017 से जेल में हैं राम रहीम

गुरमीत राम रहीम को साध्वी दुष्कर्म मामले में पंचकूला की अदालत में 25 अगस्त 2017 को पेश किया गया था। सीबीआइ की विशेष अदालत ने उसे दोषी करार देते हुए सुनारिया जेल में भेज दिया था। 27 अगस्त को इस मामले में सुनारिया जेल में ही सीबीआइ अदालत लगाई गई, जिसमें रामरहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई। इसी दिन से रामरहीम जेल में सजा काट रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News