धर्मेंद्र ने क्यों कहा- पता होता तो सनी देओल को नहीं लड़ने देता गुरदासपुर से चुनाव?

धर्मेंद्र ने क्यों कहा- पता होता तो सनी देओल को नहीं लड़ने देता गुरदासपुर से चुनाव?

News4Nation : गुरदासपुर में बेटे सनी देओल के लिए लोकसभा चुनाव कैम्पेन करने पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र का एक बयान सियासी गलियारे में दिलचस्पी से सुना जा रहा है. दरअसल, धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल बीजेपी के टिकट पर पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार और बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ उम्मीदवार हैं. धर्मेंद्र ने कहा, अगर पता होता कि गुरदासपुर में हमारे दोस्त बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ सनी के सामने चुनाव मैदान में हैं तो शायद सनी को यहां से चुनाव नहीं लड़वाता. हमने तो खुद उनके लिए चुनाव में कैम्पेन किया है.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक़ धर्मेंद्र ने कहा, सुनील जाखड़ तो मेरे बेटे की तरह है. उनके प‍िता बलराम जाखड़ संग मेरा बहुत गहरा र‍िश्ता रहा है. वो एक अनुभवी पॉल‍िट‍िश‍ियन हैं, हम लोग तो फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं. धर्मेंद्र ने कहा, हम नेता नहीं, सेवक बनकर लोगों की सेवा करने आए हैं. हम यहां भाषण देने नहीं, बल्कि लोगों के दर्द को समझने आए हैं, ताकि इसे दूर किया जा सके.

83 वर्षीय धर्मेंद्र ने खुलासा किया कि वह उस समय बेहद भावुक हो गए जब उन्होंने सनी के गुरदासपुर सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित उनके पहले रोड शो के दौरान अपने बेटे का समर्थन करते हुए लोगों को देखा. उन्होंने कहा, मैं मुंबई से रोड शो देख रहा था और वहा लोगों की बड़ी भीड़ थी. मैं भावुक हो गया. मुझे पता है कि लोग हमें प्यार करते हैं, लेकिन मैं इतना प्यार देखकर हैरान था.

Find Us on Facebook

Trending News