बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समाजवादी पुरोधा रघुवंश बाबू ने जाते- जाते नोंच दिया लालू राबड़ी के चेहरे से झूठे समाजवाद का मुखौटा- धीरेन्द्र कुमार मुन्ना

समाजवादी पुरोधा रघुवंश बाबू ने जाते- जाते नोंच दिया लालू राबड़ी के चेहरे से झूठे समाजवाद का मुखौटा- धीरेन्द्र कुमार मुन्ना

पटना :  पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह नहीं रहे. सियासी जगत में रघुवंश बाबू के नाम से मशहूर महान समाजवादी नेता ने रविवार को दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली. आज रघुवंश प्रसाद का अंतिम संस्कार वैशाली के उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ होगा.

रघुवंश प्रसाद के निधन के बाद HAM पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और नवादा सीट से प्रबल दावेदार धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने दुख व्यक्त किया है. इसके साथ ही धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कहा है कि समाजवादी पुरोधा रघुवंश बाबू ने जाते- जाते लालू -राबड़ी के चेहरे से झूठे समाजवाद का मुखौटा नोंच दिया. धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कहा कि रघवुंस प्रसाद सच्चे समाजवादी नेता थे और उनके निधन से जो क्षति हुई है उसकी भरपाई कर पाना मुश्किल है. 


हम के सीनियर लीडर धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कहा कि राजद ने आरजेडी के आंगन में अकेले खड़े समाजवाद के बरगद को भी सहेज नहीं पाई. लालू यादव और राबड़ी का समाजवाद के झूठे चेहरे को जाते जाते रघुवंश प्रसाद ने बेनकाब कर दिया है.

Suggested News