जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर सीएम नीतीश पर बरसे धीरेंद्र कुमार मुन्ना, कहा- मौत की जिम्मेदारी तय करें

जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर सीएम नीतीश पर बरसे धीरेंद्र कुमार मुन्ना, कहा- मौत की जिम्मेदारी तय करें

पटना. बिहार में पांच दिनों के अंदर जहरीली शराब से अब तक 41 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं प्रदेश में जहरीली शराब की वजह से लगातार हो रही मौतों के चलते नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं. इस बीच चिराग पासवान की लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार सिंहा (मुन्ना) ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहरीली शराब से लगातार लोगों की मौत हो रही है, लेकिन बिहार सरकार कोई वरिष्ठ अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है.

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार ने जहरीली शराब से हुई मौत की जिम्मेदारी तय करते हुए सरकार से मांग की कि वरिष्ठ अधिकारियों पर सरकार कार्रवाई करें, ताकि इस तरह की घटना नहीं हो. उन्होंने कहा कि जब दिवाली पर लोग घरों में दीये जला रहे थे, उस समय लोगों की चीताएं जल रही थी. उन्होंने सरकार से ये भी मांग की कि जहरीली शराब से हुई मौतों के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

बता दें कि बिहार में अभी तक जहरीली शराब की वजह से 41 लोगों की मौत हो चुकी है. गोपालगंज में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं बेतिया में 17 और समस्तीपुर में जहरीली शराब की वजह से 4 लोगों की जान चली गयी है. इस बीच धीरेंद्र कुमार सिंहा ने ट्वीट के जरिये भी सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा, मद्द निषेध विभाग हैं या मद्द वितरण है नीतीश कुमार जी ? ज़िम्मेवारी तय कर दंडित करिये नहीं तो कई अपनो की जान जाते रहेगी.


Find Us on Facebook

Trending News