बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में रालोसपा प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार ने चलाया जनसंपर्क अभियान, आधा दर्जन गांवों का किया दौरा

नवादा में रालोसपा प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार ने चलाया जनसंपर्क अभियान, आधा दर्जन गांवों का किया दौरा

NAWADA : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए उम्मीदवार जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं. इसी कड़ी में नवादा विधानसभा क्षेत्र में अपनी जमीनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए रालोसपा के  प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार उर्फ धीरू शर्मा ने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. किसान, मजदूरों और बेरोजगार युवाओं का सर्वांगीण और चहुमुंखी विकास करना धीरेंद्र कुमार का मुख्य मुद्दा है. 

चुनाव के मद्देनजर धीरेंद्र कुमार ने अपने क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान काफी संख्या में युवाओं का साथ मिला. उनसे उन्होंने अपने पक्ष में वोट मांगा. 

जनसंपर्क अभियान के दौरान धीरेंद्र कुमार ने कहा कि सभी दल के नेताओं द्वारा चुनाव के दौरान ताल ठोक कर स्वयं को किसान और बेरोजगारों का हितैषी बताया जाता है. लेकिन किसान, मजदूर, गरीब, भूमिहीन और बेरोजगारों की समस्याओं को लेकर आज तक किसी के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. 

बेरोजगारी की दोहरी नीति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बेरोजगारी का सफाया करना इनकी प्राथमिकता हैं. गांव गांव में गरीब भूमिहीनों को बसने के लिए जमीन मुहैया कराई जाएगी. किसानों द्वारा उत्पादित अनाज को निर्धारित मूल्य पर खरीद किया जाएगा. 

Suggested News