नाबालिग प्रेमी जोड़े की पिटाई मामले में ढोलबज्जा पंचायत की मुखिया गिरफ्तार

नाबालिग प्रेमी जोड़े की पिटाई मामले में ढोलबज्जा पंचायत की मुखिया गिरफ्तार

NAUGACHIA: नवगछिया प्रखंड के कोसी पार, ढोलबज्जा पंचायत के एक गांव में नाबालिग प्रेमी जोड़े की पिटाई के मामले में मुखिया सच्चिदानंद यादव उर्फ सच्चो यादव को नवगछिया एससी/एसटी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि बीते 25 सितंबर को ढोलबज्जा के एक गांव में नाबालिग प्रेमी जोड़े को वहां के ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने मुखिया, सरपंच समेत अन्य गणमान्य लोगों के साथ उपस्थित होकर एक पंचायती के माध्यम से मामले को सुलह करने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच मुखिया के एक समर्थकों ने आक्रोशित होकर दोनों नाबालिग प्रेमी जोड़े को जम कर धुनाई कर दी.

प्रेमी महादलित परिवार का बताया जा रहा है. उस मारपीट का किसी ने एक वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया के व्हाट्सएप ग्रुप में डाल वायरल कर दिया. जिसको कई मीडिया ने कवरेज भी कर लिया. 

खबर चलने के बाद ढोलबज्जा व नवगछिया पुलिस सख्ते में आई और ग्रामीण पुलिस के फर्द बयान पर एससी/एसटी एक्ट का मामला दो लोगों को नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ दर्ज कर ली. 

करीब एक सप्ताह पहले गिरफ्तारी की वारंट जारी होने के बाद नवगछिया एससी/एसटी थाने की पुलिस साथ ढोलबज्जा पुलिस ने मुखिया को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में रखा है. वहीं उक्त बातों को लेकर ढोलबज्जा पुलिस से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

Find Us on Facebook

Trending News