बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धोनी के नाम पीएम मोदी ने लिखी चिट्ठी, जानिए धोनी क्या दिया जवाब

धोनी के नाम पीएम मोदी ने लिखी चिट्ठी, जानिए धोनी क्या दिया जवाब

DESK: भारतीय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को पीएम मोदी ने चिट्ठी लिखी है. पीएम मोदी ने चिट्ठी के जरिए धोनी की तारीफ की है. पीएम मोदी ने चिट्ठी में धोनी के रिटायरमेंट क्षण को भावुक बताया और साथ ही रिटायरमेंट के दिन धोनी द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियों को प्रेरणादायक बताया.धोनी की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धोनी अपनी बेबाक अंदजा के लिए जाने जाते हैं.

दो पन्नों की चिट्ठी को पीएम मोदी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया. जिसमें सिर्फ धोनी के बारें में जिक्र किया गया है. महेन्द्र संह धोनी ने किक्रेट जगत में जो अपना योगदान दिया है. उनकी कप्तानी में भारत ने जो मुकाम हासिल किए इन सबों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने धोनी की तारीफ की. धोनी के परिश्रम और त्याग की तारीफ की गई है. 

 

इस चिट्ठी को देखने के साथ ही महेन्द्र सिंह धोनी ने भी पीएम मोदी का आभार जताया. ट्वीटर के जरिए धोनी ने भी पीएम मोदी के इस पत्र को लेकर खुशी जाहिर की. धोनी ने ट्वीट में लिखा एक कलाकार एक सैनिक और एक खिलाड़ी जिस चीज के लिए तरसता है वो है प्रशंसा. उसे लगता है उसकी मेहनत और त्याग को देखा भी जा रहा है और सराहा भी जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी आपकी प्रशंसा और शुभकामानओं के लिए शुक्रिया.


गौरतलब है कि 15 अगस्त को रात करीब साढ़े सात बजे महेन्द्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि आज 7.26 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए 


Suggested News