बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन फिल्म धूम 4 में खलनायक के रूप में दिखेंगे ये सुपरस्टार

एक्शन फिल्म धूम 4 में खलनायक के रूप में दिखेंगे ये सुपरस्टार

धूम अपने 4 सीरिज के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. धूम सीरिज अपने एक्शन के लिए जाना जाता है और खलनायक की धूमिका इसमें अहम रहती है या यूं कहे की खलनायक ही इस मूवी की जान होते है. धूम के चौथे सीरिज में खलनायक के रूप में शाहरुख खान नज़र आने वाले है. खबरों के अनुसार शाहरुख खान जीरो की शूटिंग खत्म करने के बाद धूम की शूटिंग शुरू कर देंगे। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म धूम का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं। धूम सीरीज की फिल्मों में खलनायक की मुख्य भूमिका होती है.

बता दें कि धूम में जॉन अब्राहम ,धूम 2 में ऋतिक रौशन और धूम 3 में आमिर खान ने काम किया था। खबरे आ रही थी कि चौथे पार्ट में सलमान खान खलनायक के रूप में दिख सकते है लेकिन अब खबरे आ रही की इसमें शाहरुख खान खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं.

आदित्य चोपड़ा इन दिनों आमिर खान को लेकर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बना रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के साथ ही आदित्य धूम 4 की आधिकारिक घोषणा भी कर देंगे। ठग्स ऑफ ङ्क्षहदुस्तान दीवाली पर रिलीज होने वाली है, इसलिये फिल्म का फर्स्ट लुक अब जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

रिपोर्ट्स की माने तो धूम 4 में जबरदस्त एक्शन दिखने वाला है और शाहरुख खतरनाक स्टंट करते नज़र आने वाले है. इस मूवी से सलमान खान के साथ-साथ रणवीर सिंह का भी नाम जोड़ा गया था और अब शाहरुख खान का नाम सामने आ रहा है 

Suggested News