तनिष्क फ्रेजर रोड में डायमंड ज्वेलरी एग्जिबिशन और सेल की हुई शुरुआत, ग्राहकों को मिलेंगे नए डिजाइन्स

तनिष्क फ्रेजर रोड में डायमंड ज्वेलरी एग्जिबिशन और सेल की हुई शुरुआत, ग्राहकों को मिलेंगे नए डिजाइन्स

PATNA :  भारत के सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क फ्रेजर रोड की ओर से सबसे बड़ा और शानदार डायमंड एग्जिबिशन और सेल लगाया गया है. इस तरह तनिष्क के हीरो के आभूषणो पर 20 % तक की आकर्षक छूट पाने का सुनहरा मौका फिर एक बार आया है. डायमंड ज्वेलर एग्जिबिशन एवं सेल में तनिष्क के फ्रेजर रोड में हीरो के आभूषण की आज तक की सबसे विशाल श्रेणी को शामिल किया गया है. यह सेल 13 सितम्बर 2019 से शुरू होकर सिर्फ सीमित अवधि के लिए चलेगी.  

बताते चलें की तनिष्क का नया खास कलेक्शन अहल्या भी पहली बार द डायमंड ज्वेलर एग्जिबिशन एवं सेल में शामिल हो रहा है. हीरो की सबसे शानदार चमक और रंगीन जेमसटोन्स का लुभावनापन इन दोनों का एक ही डिजाइन में मिलाप अहल्या कलेक्शन की खासियत है.  अन्य कलेक्शन्स में करिश्माई हीरो का रेड कारपेट कलेक्शन मनभावन रंगो के हीरो के इयरर्रिंग्स और रिंग्स का प्रीन कलेक्शन उपलब्ध है. नए स्वयं कलेक्शन के सुन्दर, सजीले रोज और पहनने लायक हीरो के जेवरात दुल्हन के लिए सबसे बढिया आभूषणो का रिवाह डायमंड ब्रांड कलेक्शन आदि शामिल है. ऑफिस में जाना हो या शादी में. या हर दिन पहनने के लिए हो तनिष्क के हीरो के जेवरात आपको खास बनाते है. वहीँ त्योहारो और शादी - ब्याह के लिए उपहारों की खरीदारी के सीजन मे तनिष्क फ्रेजर रोड की ओर से का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जाता है. 

’तनिष्क फ्रेजर रोड के प्रबंधक उमेश टेकरीवाल ने इस ऑफर के बारे मे कहा अतुलनीय गुणवत्ता ही वो खास बात है जो तनिष्क के हीरो के आभूषणो को दूसरो से अलग और अनोखा बनाती है. आज के दौर में हीरो के आभूषणो खरीदने के साथ-साथ जब जब हो सके उन्हे पहनने का लुफ्त उठाने वाली सि़्त्रयों की संख्या बढती जा रही है. उन्होंने कहा की हम चाहते है कि तनिष्क के हीरें हर स्त्री के जीवन का हिस्सा बने और इसीलिए हमारे सर्वोत्तम हीरो के जेवरात एक ही जगह पर सबसे आकर्षक कीमतो में उपलब्ध है. द ग्रेट डायमंड सेल में हर किसी की जरूरत और चाह को पूरा करने वाले हीरें है. उन्होंने कहा की तनिष्क में हीरो की सोसिंग मे कुछ खास मार्गदर्शक तत्वों ओर सिद्धातों का पालन किया जाता है. जिन्हे सॉल्टियर प्रॉमिसेस कहा जाता है. सबसे कठोर गुणवत्ता परीक्षणों से गुजरने के बाद हर दस में से केवल छह हीरें तनिष्क प्रॉडक्ट बनने के लायक माने जाते है. इनमें से हर हीरें पर एक आइडियल कट होता है जो यह सुनिश्चित करता है कि एक समान ग्रेड और गुणवत्ता की चमक अतुलनीय है. 

Find Us on Facebook

Trending News