PATNA में अपराध रोकना मुश्किल : दुकान बंद कर घर जा रहे सीमेंट कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो घायल

PATNA में अपराध रोकना मुश्किल : दुकान बंद कर घर जा रहे सीमेंट कारोबारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो घायल

PATNA : पटना में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। पहले बीच सड़क पर लूटपाट और गोली मारने की घटनाएं हो रही थी। अब स्थिति यह है कि कभी भी गोलीबाजी की घटना होने लगी है। बीती रात ही दीघा थाना क्षेत्र में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जिसमें अपराधियों ने सीमेंट और सरिया  निराला ट्रेडर्स के मालिक परमेश्वर कुमार उर्फ परमेश्वर राय की हत्या करने की कोशिश की है। इस दौरान बदमाशों ने बैक टू बैक करीब 8 से 10 राउंड गोली चलाई गई है। हालांकि अपराधी मंशा में सफल नहीं हो सके, लेकिन एक गोली पड़ोसी अशोक राय और सोनू नाम के युवक को लग गई है और वो घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए कुर्जी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वारदात की जानकारी मिलते ही दीघा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय सिंह भी आए। गोलियों का खोखा भी बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

घटना को लेकर परमेश्वर राय ने बताया कि दीघा के पाटीपुल इलाके में उनकी दुकान है। रात को दुकान में ही एक मीटिंग हुई थी। उसके बाद 10:30 बजे उन्होंने अपनी दुकान बंद की। फिर घर जाने के लिए वो निकल ही रहे थे। उसी बीच सामने से रोड क्रॉस कर अपराधी आए और अचानक से उन्हें टारगेट कर गोली चलानी शुरू कर दी। भागने की वजह से वह बच निकले। पर गोली लगने से उनका पड़ोसी घायल हो गए।


गोली चलानेवालों के खिलाफ पिता की हत्या का केस, होनी है सजा 

परमेश्वर के अनुसार कुछ साल पहले अपराधियों ने उनके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस केस में कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। अब सजा का ऐलान होना हैं। पिता की हत्या केस में कुख्यात अपराधी नाकट गोप और उसके साथी नामजद हैं। परमेश्वर का आरोप है कि उसे गवाही से रोकने के लिए आज अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। परमेश्वर का दावा है कि उसने हमला करने वाले अपराधियों की पहचान कर ली है। कैमरे का फुटेज भी है उसके पास। सन्नी राय, अभिषेक, नीरज पासवान, जीतू यादव सहित 6 से 7 अपराधी थे। ये सभी नाकट गोप के गुर्गे हैं। जान का खतरा पहले से था। करीब डेढ़ महीने पहले ही दीघा थाना से सुरक्षा मांगे थे, पर नहीं मिला।

Find Us on Facebook

Trending News