बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बड़े प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर गोलियों से भूना,छोटे भाई और पिता को भी मारी गोली...

पटना के बड़े प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर गोलियों से भूना,छोटे भाई और पिता को भी मारी गोली...

PATNA : फुलवारीशरीफ थाना के बीएमपी-16 के पास स्थित न्यू शाहबाजपुरा में रहने वाले दाे प्रॉपर्टी डीलर भाइयों और उनके पिता काे घर में घुसकर अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। सूत्राेें के अनुसार, इस घटना के पीछे सुपारी किलरों का हाथ है। माेटी रकम देकर किसी ने मंटू के घर पर भेजा और तीनाें की हत्या करने के लिए भेजा। मंटू के पास लाइसेंसी पिस्टल है। जब उनपर और उनके पिता पर गोलियां चलने लगीं ताे उन्होंने भी एक-दाे फायर किया।   जिससे अपराधी अपनी एक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए।

आनन-फानन में आसपास के लोगों ने तीनों को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान एक पुत्र की मौत अस्पताल में हो गई, जबकि एक बेटा एवं पिता गंभीर अवस्था में अस्पताल में इजाजत है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना मिलते हैं फुलवारी शरीफ नौबतपुर और बेउर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के तीन खोखे बरामद किए हैं। प्रथम दस्ताने मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी मंटू शर्मा (50 वर्ष) अपने छोटे भाई संजीव शर्मा उर्फ छोटे (40 वर्ष )और पिता सुधीर सिंह (70 वर्ष )के साथ घर पर नीचे के एक कमरे में बैठे थे। मंगलवार की रात्रि अचानक दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि एक गोली मंटू शर्मा के सर में लगी जबकि दूसरी गोली उनके छोटे भाई संजीव शर्मा के कमर में लगी और तीसरी गोली उनके पिता को लगी। अपराधियों के गोलीबारी से अपने साहस का परिचय देते हुए संजीव शर्मा ने अपराधियों पर पिस्तौल हे गोली चला दी। इसे लेकर अपराधी वहां से भाग खड़े हुए। इस क्रम में अपराधियों ने अपनी एक गाड़ी FZ जिसका नंबर BR 01C/Q 9235 बताया जा रहा है छोड़कर फरार हो गए। आनन-फानन में लोगों ने तीनों को पटना के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मंटू शर्मा की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ नौबतपुर और बेउर थाने की की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी शफीर आलम ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने7.65 गोली के तीन खोखे बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम रिश्ता में मामला जमीनी विवाद का प्रतीत हो रहा है।


Suggested News