बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में ज्वेलरी दुकान लूट की जांच करने पहुंचे डीआईजी, दुकानदारों को सुरक्षा का दिया आश्वासन

सिवान में ज्वेलरी दुकान लूट की जांच करने पहुंचे डीआईजी, दुकानदारों को सुरक्षा का दिया आश्वासन

SIWAN : जिले में इन दिनों अपराध का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है। बढ़ते अपराध के बीच व्यवसायी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे है। कुछ महीनों से जिले में अपराधी स्वर्ण व्यवसायियों को अपना निशाना बना रहे है। कुछ ही दिन पहले गोपालगंज जिले के थावे में एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट के बाद सारण-सिवान के सीमा पर स्थित डीबी चनचौरा बाजार के लक्ष्मी ज्वेलर्स से बदमाशों ने 5 लाख के आभूषण लूट लिए। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। 

इस घटना के बाद आज सारण के डी आईजी रविन्द्र कुमार ने डीबी चनचौरा बाजार के लूट वाली घटनास्थल पर पहुंचकर जाँच की। डी आईं जी रविन्द्र कुमार के घटनास्थल पर पहुँचने के बाद पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई। डीआईजी रविन्द्र कुमार ने दुकानदारों से मिलकर उन्हें आश्ववासन भी दिया। लोगों की मांग है की सारण-सिवान जिले के सीमा पर पुलिस चौकी बनाया जाए। ताकी अपराधियों पर लगाम लगाया जा सके। दो जिले की सीमा होने का फायदा अपराधी हमेशा उठाते है। 

महाराजगंज के डी एसपी पोलस्त कुमार व सिवान के एसपी शैलेश कुमार से मिलकर अपराधी को जल्द-से-जल्द गिरफ्तार करने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। डी आईजी रविन्द्र कुमार ने स्वर्ण व्यवसायियो को भय मुक्त होकर व्यापार करने को कहा। साथ ही सुरक्षा देने की बात कही। ताकी भय मुक्त माहोल बन सके।


सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News